हाईवे पर चल रहा था गजब का ढाबा, ऑर्डर करो दाल तो मिलती थी लड़कियां, रोटी मांगो तो देते थे ऐसी चीज

खबर शेयर करें -

कभी ब्यूटी पार्लर की आड़ में तो कभी किसी संस्थान द्वारा समाजसेवा के आड़ में देह व्यापार करने की घटनाएं सामने आती रहती हैं. समय-समय पर ऐसे गिरोह का खुलासा होते रहता है जो मासूम लड़कियों को बहला-फुसला कर देह व्यापार में धकेल देते हैं.

हाल ही में मुंबई-आगरा हाईवे पर एक ढाबे में चल रहे देह व्यापार का खुलासा किया गया. इस ढाबे की शिकायत पुलिस को काफी दिन से मिल रही थी. इस बार पुलिस ने खुद ग्राहक बनकर ढाबे में चल रहे इस गोरखधंधे का खुलासा किया.

इस ढाबे को धार के पीथमपुर में चलाया जा रहा था. पुलिस को इस ढाबे के बारे में काफी दिन से शिकायतें मिल रही थी. लेकिन एक्शन लेने से पहले पुलिस कंफर्म होना चाहती थी. इस वजह से उन्होंने पूरी प्लानिंग कर ली और उसके बाद एक्शन लिया. इस कार्यवाई में पुलिस ने ढाबे से तीन युवतियों को पकड़ा. साथ ही दो युवक भी पकड़े गए जो इन लड़कियों को कस्टमर के पास भेजते थे.

खाना भी करते थे सर्व
हाईवे के इस ढाबे में हर दिन कई लोग खाना खाने भी आते थे. बाकायदा यहां खाना बनाया जाता था और सर्व किया जाता था. कस्टमर आकर खाना ऑर्डर करते थे. लेकिन कुछ ख़ास कस्टमर को इस ढाबे की स्पेशल सर्विस के बारे में पता था. यहां आकर दाल-रोटी ऑर्डर करने पर समझ जाया जाता था कि सामने वाले को लड़की चाहिए. इसके बाद उन्हें लड़की सप्लाई की जाती थी. इस काले धंधे का खुलासा करने के लिए सादी वर्दी में पुलिस ढाबे में पहुंची और इस रैकेट का पर्दाफाश किया.

अंदर बैठी थी लड़कियां
ढाबे के अंदर कुछ कमरे बने हुए थे. इसमें ही देह व्यापार किया जाता था. पुलिस ने छापे में कमरों से तीन लड़कियों को पकड़ा. इन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया और अब उनसे पूछताछ कर रही है. पता लगाया जा रहा है कि आखिर इन लड़कियों को कहां से लाया गया है. साथ ही पुलिस ने दो लड़कों को भी पकड़ा, जो इन लड़कियों की बुकिंग करते थे. पुलिस की इस कार्यवाई के बाद अब हाईवे के दूसरे ढाबों पर भी छापा मारने की तैयारी है.