‘तुमने शराब नहीं छोड़ी तो मैं बेटे को मार दूंगी…,’ हैवान मां की कहानी?

खबर शेयर करें -

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से दिल दहला देने वाली खबर है. यहां एक मां 8 महीने के मासूम की हत्या कर फरार हो गई थी. उसने बेटे की चाकू मारकर हत्या की थी. अब उसकी लाश तालाब में तैरती मिली है.

उसकी लाश सकरिया गांव के तालाब में मिली है. पुलिस को इस महिला की कुछ दिनों से तलाश थी. महिला पति के शराब पीने से नाराज थी. उसने पति को ये धमकी भी दी थी कि अगर उसने शराब नहीं छोड़ी तो वह बेटे की हत्या कर खुद आत्महत्या कर लेगी. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

दरअसल कुन्नी चौकी पुलिस को 26 जनवरी के दिन सूचना मिली थी कि किसी ने 8 माह के मासूम बच्चे का कत्ल कर दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पुलिस के होश उड़ गए. 8 माह के मासूम की मां ने ही चाकू से गोदकर बेटे की हत्या की थी. उसके बाद वह फरार हो गई थी. पुलिस ने जब मामले की गहराई से जांच की तो पता चला कि महिला का पति पवन चौहान शराब पीने का आदी था. वह आए दिन शराब पीने लेकर पत्नी से झगड़ा करता था. पुलिस के मुताबिक, 25 जनवरी की रात जब शराब पीकर पति घर पहुंचा तो दोनों में जमकर विवाद हुआ.

पत्नी ने पहले ही दी थी पति को धमकी
उस समय पत्नी ने कहा था कि बच्चों की हत्या कर मैं खुद आत्महत्या कर लूंगी. लेकिन शराब के नशे में पति ने पत्नी की धमकी को नजरअंदाज कर दिया. बताया जाता है कि पति जब सुबह जब उठा तो उसके सामने आठ माह के बच्चे की लाश पड़ी थी. जबकि, पत्नी घर में नहीं थी. वह फरार हो गई थी. इसके बाद घर में चीख-पुकार मच गई. इस घटना की जानकारी लगते ही पूरे गांव में शोक की लहर फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की. उसने जांच के बाद शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

इस हाल में मिली लाश
इसके बाद पुलिस महिला की तलाश में जुट गई. इस बीच 6 दिनों बाद पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला की लाश सकरिया गांव के तालाब में तैर रही है. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जब्त किया. इसी जांच में पता चला कि वह वही फरार महिला थी, जिसने अपने मासूम बेटे की हत्या की थी. पुलिस महिला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. फिलहाल शव का पोस्टमॉर्टम कराकर महिला के शव को परिजनों को सौंप दिया है.