Jio AirFiber कराएं फ्री में इंस्टाल, साथ में मिलेगा 1000GB डेटा और 12 से ज्यादा OTT चैनल का मजा

खबर शेयर करें -

Jio AirFiber एक फास्ट, विश्वसनीय और किफायती ब्रॉडबैंड सेवा है जो आपको घर या व्यवसाय के लिए तेजी से इंटरनेट कनेक्शन प्रदान करती है. Jio AirFiber के साथ, आप 1000GB तक डेटा का आनंद ले सकते हैं और 12 से अधिक OTT चैनल देख सकते हैं.

Jio AirFiber के साथ, आपको इंस्टॉलेशन के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा. Jio के इंस्टॉलर आपके घर या व्यवसाय में आएंगे और आपकी सेवा को जल्दी और कुशलता से सेट अप करेंगे.

Jio AirFiber के साथ मिलेगा 1000GB डेटा

Jio AirFiber के साथ, आपको हर महीने 1000GB तक डेटा मिलता है. यह आपको घर या व्यवसाय में ऑनलाइन काम करने, वीडियो देखने, गेम खेलने और बहुत कुछ करने के लिए पर्याप्त डेटा देता है.

12 से अधिक OTT चैनल

Jio AirFiber के साथ, आपको 12 से अधिक OTT चैनल मिलते हैं, जिसमें Amazon Prime Video, Netflix, Disney+ Hotstar और Zee5 शामिल हैं. यह आपको अपने पसंदीदा शो और फिल्में देखने के लिए एक विस्तृत विकल्प प्रदान करता है.

Jio AirFiber कैसे कराएं इंस्टॉल

Jio AirFiber प्राप्त करने के लिए, आपको Jio की वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन करना होगा या Jio कस्टमर केयर से संपर्क करना होगा. Jio आपके घर या व्यवसाय का पता सत्यापित करेगा और आपकी सेवा को सेट अप करने के लिए एक इंस्टॉलर की नियुक्ति करेगा. Jio AirFiber की कीमत ₹399 प्रति माह से शुरू होती है. आप अपनी जरूरत के अनुसार प्लान चुन सकते हैं.

Jio AirFiber का 599 प्लान

रिलायंस जियो की ओर से जियो फाइबर के 599 रुपए के प्लान में आपको 30 दिनों की वैधता मिलती है, इस प्लान में 1000GB डेटा यूज करने का ऑफर मिलता है, जिसकी स्पीड 30mbps होती है. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 64kbps हो जाती है. इस प्लान में 550 टीवी चैनल और 13OTT प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. इसके अलावा जियो की ओर से 899 रुपए और 1199 रुपए का फाइबर प्लान भी मौजूद है.