प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर नगर निगम काशीपुर द्वारा स्वच्छता लीग मैराथन का आयोजन

Cleanliness League Marathon organized by Municipal Corporation Kashipur on the occasion of Prime Minister Narendra Modi's birthday.

खबर शेयर करें -

राजू अनेजा, काशीपुर।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर नगर निगम काशीपुर द्वारा स्वच्छता लीग मैराथन का आयोजन किया गया काशीपुर नगर निगम मेयर उषा चौधरी ने हरी झंडी दिखाकर उक्त मैराथन रैली का शुभारंभ किया इस अवसर पर नगर निगम द्वारा वृहद रूप से स्वच्छता अभियान चलाकर नगर नगर वासियों को स्वच्छता के प्रति जागरूक भी किया।

 

 

रविवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर नगर निगम द्वारा आयोजित मैराथन रैली के शुभारंभ के अवसर पर मेयर उषा चौधरी ने उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु होने की कामना करते हुए कहा कि हम सभी देशवासियों का सौभाग्य है जो हमारे देश की बागडोर यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में है उनके अब तक के नौ साल के कार्यकाल में देश ने अनेक उपलब्धियां हासिल की हैं जिसके चलते आज हमारा भारत देश विश्व की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बन चुका है।
नगर निगम द्वारा आयोजित स्वच्छता लीग मैराथन नगर निगम से प्रारंभ होकर द्रोणा सागर से होते हुए छठ पूजा कार्यस्थल पर पहुची उक्त मैराथन में विभिन्न स्कूलों के बच्चों सहित क्षेत्र के कई गणमान्य लोग एवं जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे। इस अवसर पर भारी बरसात के बावजूद नगर निगम द्वारा नगर के कई हिस्सों में वृहद रूप से स्वच्छता अभियान चलाकर नगर वासियों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया। इस दौरान मुख्य नगर आयुक्त विवेक राय ने नगर वासियों से आवाहन करते हुए कहा कि अपने घर आंगन के साथ-साथ नगर को भी पूर्ण रूप से साफ व स्वच्छ रखने में अपना पूर्ण सहयोग दें तथा नगर निगम द्वारा चलाए जा रहे स्वछता अभियान में अपनी संपूर्ण सहभागिता निभाते हुए नगर को स्वच्छ रखें। उन्होंने कहा कि पॉलिथीन के उपयोग को त्यागते हुए कपड़े के थैले को अपनी रोजमर्रा जिंदगी का हिस्सा बनाएं उन्होंने कहा कि सड़क पर कूड़ा ना फेंके आपके दरवाजे पर आने वाले पर्यावरण कर्मी को सूखा एवम गिला कूड़ा पृथक पृथक दे। इस अवसर पर नगर निगम के अधिकारी एवं कर्मचारी भी मौजूद रहे।

Ad Ad