पत्नी को इसलिए जला दिया जिंदा…ताकि पता रहे क्यों मारा, पति की बात सुन पुलिस भी सन्न; भेजा गया जेल

खबर शेयर करें -

आगरा के पथौली (शाहगंज) में पत्नी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने के आरोपी पति को पुलिस ने बृहस्पतिवार को जेल भेज दिया। वहीं पूछताछ में पता चला कि पति दो साल से पत्नी से नाराज था। वह पत्नी को मुकदमेबाजी में मोहरा बनाता था।

मगर, वह अब इन्कार कर रही थी। इससे पति उससे खुन्नस मानने लगा। बाद में खेत और प्लाट भी बेचने का दबाव बनाने लगा। इसका विरोध करने पर हत्या कर दी।

पथौली निवासी अनीता (45) पर मंगलवार रात को घर में सोते समय पति राकेश ने पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया था। मां की चीख सुनकर बेटा अर्जुन पहुंचा था। इस पर राकेश भाग गया था। अनीता को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया था। बेटे ने पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने बुधवार को आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस ने आरोपी से हत्या का कारण पूछा। उसने बताया कि बड़ा बेटा घर में पत्नी के साथ अलग रहता है। पत्नी अनीता छोटे बेटे के साथ रह रही थी। बेटियों की शादी हो चुकी है। वह कई बार गांव के लोगों के खिलाफ पुलिस से शिकायत कर चुका था। पत्नी को भी आगे कर देता था, जिससे पुलिस जल्दी कार्रवाई कर दे। यह बात बेटों को बुरा लगती थी। वह विरोध करने लगे। इस बात पर वो नाराज था। बेटों से अलग गांव सुचैता में रहने लगा।

वह अब खेत और प्लाट बेचने की सोच रहा था। इसकी भनक पत्नी और छोटे बेटे को हो गई। वह मना करने लगी। विवाद होने पर वह घर में नहीं आता था। बड़ा बेटा साथ देता था। एसीपी लोहामंडी मयंक तिवारी ने बताया कि आरोपी पति को कोर्ट मेंं पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।