कहां जा रहे हो? पूछने पर भड़के BJP नेता, युवक को मार दी गोली

खबर शेयर करें -

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक छोटी सी बात को लेकर एक युवक का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। गोलीबारी की घटना पाटन के वार्ड संख्या 3 के चौधरी मोहल्ले की है।

जहां भाजपा नेता आशीष ने मामूली सी कहासुनी के पश्चात् युवक की जमकर पिटाई की। फिर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। भाजपा नेता के साथ 4-5 बदमाश भी सम्मिलित थे। मृत युवक का नाम रामराज नंदेसरिया है। उसकी आयु 32 साल बताई जा रही है। वह रिमझा गांव का रहने वाला था।

मृतक के घरवालों का आरोप है कि भाजपा नेता आशीष बाहोरे, पप्पू बर्मन अन्य साथियों ने वारदात को अंजाम दिया है। चोटिल युवक को हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने अपराधियों की तलाश आरम्भ कर दी है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मृतक के घरवालों ने कहा कि वह अपने चचेरे भाई को घर छोड़ने के लिए आया था। इसी के चलते आरोपी पप्पू बर्मन कहीं जा रहा था। उससे रामराज ने पूछा कि तुम कहां जा रहे हो? बस इतनी सी बात पर आरोपी को यह नागवार गुजरी और आरोपी पप्पू बर्मन ने अपने साथी भाजपा नेता आशीष बहोरे को वहां पर बुला लिया।

तत्पश्चात, पप्पू बर्मन और मृतक रामराज में विवाद हो गया। देखते ही देखते पप्पू बर्मन के साथी भाजपा नेता आशीष ने रामराज्य पर गोलीबारी कर दी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर गया। जहां उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो चुकी थी। आरोपी भाजपा नेता की मां पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष रह चुकी हैं। आरोपी आशीष भी भाजपा से जुड़ा हुआ है। क्षेत्र में युवक की हत्या के बाद पुलिस ने तहकीकात करना शुरू कर दिया। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई है। युवक की मौत से परिवार में मातम छा गया है। पीड़ित घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। घरवालों का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाए।