‘मुझे बचाओ-मुझे बचाओ’ कार्यकर्ताओं ने विधायक को रोड पर दौड़ा-दौड़ाकर मारा, वायरल हुआ वीडियो, जानें पूरा मामला

दिल्ली में इस वक्त एमसीडी चुनाव को लेकर मारामारी मची हुई है। सभी पार्टियां जोरों शोरो से जनता के बीच प्रचार-प्रसार कर रहें है। लेकिन इसी बीच हाथापाई करने के मामले भी सामने आ रहे है। हाल ही में एक निजी चैनल के टीवी डिबेट के दौरान भाजपा और आप पार्टी के समर्थकों का आपस में विवाद हो गया था और ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ा कि दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई। इस घटना में कई लोग घायल भी हुए जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया। ऐसा ही एक और मामला दिल्ली से फिर से निकल कर सामने आया है। लेकिन इल बार हमला आम आदमी पार्टी के विधायक पर हुआ है।

दरअसल, दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी में तनातनी बनी हुई है। दोनों ही पार्टियां एक-दूसरे पर हमलावर हैं। बीजेपी जहां आम आदमी पार्टी के नेताओं पर टिकट बेचने के गंभीर आरोप लगा रही है तो वहीं ‘आप’ बीजेपी पर एमसीडी में भ्रष्टाचार करने का आरोप लगा रही है। इसी बीच ‘आप’ विधायक गुलाब सिंह यादव के एक वीडियो ने हलचल मचा दी है, जिसमें देखा जा सकता है कि विधायक को आप कार्यकर्ता पीट रहे हैं और वह अपनी जान बचाकर भाग रहे हैं।

विधायक ने ट्वीट कर लगाए बीजेपी पर आरोप

वहीं इस घटना के पीछे विधायक गुलाब सिंह यादव ने बीजेपी का हाथ बताया। गुलाब सिंह यादव ने ट्वीट कर कहा कि, “बीजेपी बौखला गई है। बीजेपी टिकट बेचने के बेबुनियाद आरोप लगा रही है। अभी मैं छावला थाने में हूं। मैंने देखा कि बीजेपी का निगम पार्षद और इस वार्ड से बीजेपी का उम्मीदवार उन लोगों को बचाने थाने में मौजूद है, जिन्होंने हमला किया था। इससे बड़ा सबूत और क्या होगा?” आम आदमी पार्टी विधायक गुलाब सिंह यादव ने कहा कि यहां मीडिया मौजूद है, भाजपाई से जरूर पूछे। बीजेपी उम्मीदवार थाने के अंदर आरोपियों की पैरवी कर रहे हैं। बीजेपी बुरी तरह नगर निगम चुनाव हार रही है, जितनी मर्जी साजिश कर ले।

बता दें, विधायक गुलाब सिंह यादव के एक वीडियो को दिल्ली बीजेपी के ट्विटर पेज से शेयर किया गया था। वीडियो के साथ लिखा गया है कि, “आम आदमी पार्टी विधायक गुलाब सिंह यादव को टिकट बेचने के आरोप में आप कार्यकर्ताओं ने दौड़ा-दौड़ा करके पीटा। केजरीवाल जी, ऐसे ही ‘आप’ के सभी भ्रष्टाचारी विधायकों का नंबर आएगा” विधायक गुलाब सिंह यादव की पिटाई का जो वीडियो बीजेपी ने शेयर किया था, उसमें देखा जा सकता है कि पार्टी कार्यकर्ता अपने ही विधायक को दौड़ा-दौड़ाकर पीट रहे हैं। विधायक पर कोई घूंसे तो कोई गालियों की बारिश कर रहा है। हालांकि विधायक अपनी जान बचाकर भागने की कोशिश कर रहे हैं। बड़ी मुश्किल से विधायक बाहर निकलकर गली में दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं।

Ad