उत्तराखंड भाजपा ने जारी की प्रदेश प्रवक्ता एवं सह मीडिया प्रभारी की लिस्ट, हेमंत द्विवेदी को मिली बड़ी जिम्मेदारी

खबर शेयर करें -

देहरादून 15 अक्तूबर , भाजपा ने प्रदेश की मीडिया टीम घोषित कर दी है।
प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए कहा की प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर 12 प्रदेश प्रवक्ता और 5 सह मीडिया प्रभारी बनाये गए है।

प्रदेश प्रवक्ता मे सुरेश जोशी, कर्नल अजय कोठियाल, खजान दास, वीरेंद्र सिंह बिष्ट, हेमंत द्विवेदी, विनोद सुयाल, विपिन कैन्थोला, प्रकाश रावत, नवीन ठाकुर, मधु भट्ट, हनी पाठक तथा सुनीता विधार्थी है।

सह मीडिया प्रभारी मे माणिक निधि शर्मा, चंदन सिंह बिष्ट, संजीव वर्मा, कमलेश उनियाल तथा राजेंद्र नेगी है।

बता दें कि टीडीसी के पूर्व चेयरमैन और दर्जा राज्य मंत्री रहे जुझारू समाजसेवा का जुनून जिस पर सवार है कई सालों से और लालकुआं विधानसभा से कई बार टिकट मांग चुके भाजपा नेता हेमंत द्विवेदी को इस बार पार्टी ने फिर से सम्मान देकर भविष्य के लिए रास्ता दिया है। नैनीताल जनपद से पार्टी ने हेमंत द्विवेदी को प्रवक्ता पद से सुशोभित किया है। बीजेपी के अधिकांश लोगों ने हेमंत द्विवेदी को प्रवक्ता पद मिलने पर खुशी जताई है। हेमंत द्विवेदी ने कहा है पार्टी हाईकमान व प्रदेश संगठन ने जो जिम्मेदारी दी है वह उसका ईमानदारी से निर्वहन करेंगे।

हेमंत द्विवेदी को प्रवक्ता पद मिलने के बाद पूरी लाल कुआं विधानसभा में उनको बधाइयां देने का ताता लगना शुरू हो गया है ।शहर के कई प्रतिष्ठित व्यवसाई, समाजसेवी एवं पार्टी से जुड़े कार्यकर्ताओं मैं खुशी का माहौल है