ऑनलाइन गेम खेलते हुआ प्यार, अब प्रेमिका ने खाया जहर

खबर शेयर करें -

फ्री फायर ऑनलाइन गेम खेलने के चलते बिहार की गया की बाइपास निवासी लड़की (20) एवं धनबाद के पुटकी निवासी युवक (19) के बीच जान पहचान हुई। मुद्दा इतना बढ़ा तथा दोनों एक-दूसरे के नजदीक आए।

धनबाद रेलवे स्टेशन पर दोनों में विवाद हुआ तथा प्रेमिका ने सल्फास खा लिया। घटना के पश्चात् प्रेमी चाहत कुमार सिंह उसे लेकर एसएनएमएमसीएच की आपतकालीन पहुंचा, जहां उपचार के चलते लड़की की मौत हो गई। इस घटना के पश्चात् चाहत ने अपने आपको पुलिस के हवाले कर दिया है। घटना की खबर लड़की को दे दी गई है। लड़के ने बताया कि कुछ महीने पहले दोनों फ्री फायर गेम में एक-दूसरे से ऑनलाइन जुड़े थे। इसी के चलते दोनों की पहचान हुई तथा मोबाइल से बातें होने लगीं।

वही एक बार लड़की ने उसे गया अपने किसी रिश्तेदार की शादी में बुलाया। वहीं दोनों की मुलाकात हुई। तत्पश्चात, दोनों के बीच फोन पर बात और चैट होने लगा। इसी बीच सेना की बहाली की तैयारी की वजह से चाहत उससे कुछ दिन कम बात कर पाया। इससे लड़की नाराज हो गई थी। जब बहाली के लिए लड़का रांची गया तो लड़की भी वहां पहुंच गई। रांची से चाहत ने उसे उसके घर गया पहुंचाया। तत्पश्चात, रांची आकर बहाली की प्रक्रिया पूरी की तथा सोमवार को पुटकी लौटा था।