कोटाबाग : ढाई साल की मासूम के साथ मजदूर ने दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम, आरोपी गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी: कालाढूंगी थाना क्षेत्र के कोटाबाग से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां ढाई साल की मासूम के साथ एक मजदूर ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

खून से लथपथ मिली बच्ची: पुलिस ने बताया कि बच्ची खून से लथपथ हालत में मिली थी. मासूम को कोटाबाग पीएचसी में प्राथमिक उपचार देने के बाद डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया है. सुशीला तिवारी अस्पताल में मासूम बच्ची का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची की हालत अभी नाजुक बनी हुई है.

बिहार का रहने वाला है पीड़ित परिवार: कालाढूंगी थाना प्रभारी नंदन सिंह रावत ने बताया कि कोटाबाग के ग्राम चांदपुर के शेरपुर में रिसॉर्ट का निर्माण कार्य चल रहा है. यहां बिहार के कटिहार जिले का एक परिवार मजदूरी करता है. शुक्रवार दोपहर बाद बच्ची के माता-पिता उसे खून से लथपथ हालत में लेकर अस्पताल पहुंचे थे. जांच पड़ताल में प्रथम दृष्टया दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. बच्ची की पीठ पर रगड़ के निशान भी मिले हैं.

पश्चिम बंगाल का रहने वाला है आरोपी: थाना प्रभारी नंदन सिंह रावत ने बताया कि इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी पश्चिम बंगाल का रहने वाला है, जो पीड़ित परिवार के साथ ही मजदूरी करने का काम करता था. आरोपी की उम्र करीब 42 साल है.

घटना के समय काम पर गए थे बच्ची के माता पिता: शुक्रवार को मजदूर और उसकी पत्नी दोनों काम करने गए थे. इस दौरान उनके साथ काम करने वाला एक अन्य मजदूर उनकी झोपड़ी में घुस गया. ढाई साल की बच्ची को अकेला पाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. कुछ समय बाद जब बच्ची की मां लौटी तो उसे बच्ची लहूलुहान हालत में मिली. इसके बाद साथी मजदूर आनन-फानन में बच्ची को सीएचसी कोटाबाग ले गए.

कोटाबाग के डॉक्टर ने हायर सेंटर रेफर किया: डॉक्टर सलीम अंसारी ने मामले को गंभीर बताते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची. इस दौरान आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया. एसओ नंदन सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.