गुस्सा में सच उगल गया डॉक्टर, बोला- जैसे पहली पत्नी को इंजेक्शन लगा मारा है, तुम्हें भी मार दूंगा..

खबर शेयर करें -

उत्तर प्रदेश के जालौन में एक आशिक मिजाज डॉक्टर का उसकी तीसरी पत्नी ने ही पर्दाफाश किया है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब झगड़े के दौरान डॉक्टर ने अपनी तीसरी पत्नी से सब कुछ गुस्से में कह डाला। डॉक्टर ने पत्नी को धमकी देते हुए कहा कि जैसे मैंने अपनी पहली पत्नि को इंजेक्शन देकर मार दिया था, ठीक वैसे ही तुझे भी जान से मार दूंगा। जिसके बाद पत्नी ने एसपी कार्यालय जालौन पहुंचकर अपने पति को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है।

जानिए क्या है मामला? 
जानकारी के मुताबाकि, मामला जालौन के रेडर थाना क्षेत्र का है। यहां मध्य प्रदेश की रहने वाली सपना का विवाह 5 फरवरी 2022 को हिंदू रीति रिवाज के साथ जालौन के रहने वाले डॉ. राजवीर के साथ हुआ था। शादी के कुछ दिनों बाद से उसने सपना के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इस बात से परेशान होकर सपना ने अपने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और मारपीट का मुकदमा दर्ज करा दिया। सपना का कहना है कि उसके पति ने उसके परिवार से झूठी कहानी बताकर उसके साथ शादी कर ली। शादी के बाद पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा है और उसकी दो पत्नियां भी है। अपनी 8 महीने की शादी में सपना एक महीने ही पति के साथ रह सकी।

‘पहली पत्नि को इंजेक्शन देकर मार दिया था, वैसे ही तुझे भी मार दूंगा’
इतना ही नहीं सपना ने बताया कि शादी के बाद उसके ससुराल वालों ने उसे ताना मारना शूरू कर दिया था। आए दिन बात-विवाद और झगड़ा बढ़ता गया। एक दिन मारपीट के दौरान डॉ. राजवीर ने धमकी देते हुए कहा कि जैसे मैंने अपनी पहली पत्नि को इंजेक्शन देकर मार दिया था, ठीक वैसे ही तुझे भी जान से मार दूंगा। सपना ने अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी को एफआईआर कॉपी देते हुए बताया कि डॉ. के ऊपर शाहजहांपुर में भी एक मुकदमा दर्ज है। वहीं मंगलवार को सपना ने एसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायती पत्र देते हुए उसे गिरफ्तार करने की मांग की।

डॉक्टर के पिता पर भी रेप का आरोप
सपना एक और खुलासा करते हुए बताया कि डॉक्टर ने मैरिज वेब साइट से एक लड़की को अपने जाल में फंसाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। डॉक्टर ने उस महिला का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया, उसे सोशल मीडिया में पोस्ट करने की धमकी देकर रूपए की मांग करने लगा। हद तो तब हो गई जब सपना ने पुलिस को शिकायत पत्र देते हुए बताया कि ससुराल में जब मेरे साथ मारपीट और मेरा उत्पीड़न किया जा रहा था तो उस दौरान मैंने अपने बचाव के लिए अपने मुंह बोली मामी को ससुराल में बुला लिया था। इस दौरान डॉक्टर के पिता ने मेरी मुंह बोली मामी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। वहीं, पुलिस से मांग की है कि डॉक्टर के पिता के ऊपर मुकदमा दर्ज कर उसे भी गिरफ्तार किया जाए। सपना ने पुलिस को बताया कि उसके पति की वर्तमान तैनाती कानपुर देहात के पुखरायां सामूदायिक केंद्र में है।

क्या कहती है पुलिस?
इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि जालौन के गडल थाना क्षेत्र का मामला है। एक महिला ने शिकायती पत्र देते हुए बताया है कि रेढ़र के रहने वाले डॉ. राजवीर के साथ उसकी शादी हुई थी, लेकिन शादी के बाद कुछ खुलासे हुए हैं। मामले की जांच की जा रही है और महिला का मुकदमा भी कोर्ट में विचाराधीन है। वहीं दूसरे मुंह बोली मामी के साथ हुए रेप के मामले में जांच कराकर मुकदमा पंजीकृत कराया जाएगा।