चुनाव के पहले न खाऊंगा, न खाने दूंगा और चुनाव के बाद 40% कमीशन खाऊंगा- राहुल गांधी ने तंज भरा किया ट्वीट

खबर शेयर करें -

राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा में काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। यात्रा के साथ ही राहुल गांधी लगातार सरकार पर हमला भी कर रहे हैं। अब राहुल गांधी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर तंज कसा है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी के बयान, ‘ना खाउंगा ना खाने दूंगा’ का जिक्र कर तंज कसा है। सोशल मीडिया पर लोग राहुल गांधी के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि चुनाव के पहले – न खाऊंगा, न खाने दूंगा।चुनाव के बाद – ‘40% कमीशन’ खाऊंगा, फिर दिवाली पर मिठाई के डब्बों में कर्नाटक मीडिया को रिश्वत भिजवाऊंगा। ‘PayCM’ और ‘PayPM’ की भाजपा सरकार, पूरे देश में ‘डबल इंजन’ का भ्रष्टाचार। राहुल गांधी के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

तजिंदर सिंह शरण नाम के यूजर ने लिखा कि आज “वसूलीखोर” बहुत फुदक रहे हैं भाई। यह लोग महाराष्ट्र में आम लोगों व सरकारी कर्मचारियों को पीट पीट कर वसूली करते थे और मिल बांटकर खाते थे। राहुल मीणा नाम के यूजर ने लिखा कि राजस्थान में जब से कांग्रेस की सरकार आई है तब से राजस्थान की बहन बेटियों को स्टांप पेपर पर बेचा जा रहा है। यह कांग्रेस की सबसे बड़ी सफलता है? मनीष कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि इस वक्त में जब सब के सब डर के मारे चुप रहने में ही भलाई समझ रहें हैं, ऐसे वक्त में केवल और केवल राहुल गांधी जी ही हैं जो खुल के पीएम के खिलाफ भी बोल सकते हैं।

राहुल गांधी के ट्वीट पर @Vinay_positive यूजर ने लिखा कि गुमराह करने वाला ट्वीट है, कोई भरोसा नहीं करेगा इस बात पर। आश्चर्य है कि घोटाले के केस में 7 साल से जमानत पर चल रहा व्यक्ति ऐसी बात कर रहा है। रवि कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि राहुल जी अभी भी समय है आप सुधर जाइए, क्यों अपने पैरों पर कुल्हाड़ी पर कुल्हाड़ी मारते चले जा रहे हो? कोई सही तरीके की बात करो जिससे कि जनता आपको पसंद करने लगे।

बता दें कि राहुल गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इस वक्त तेलंगाना राज्य से गुजर रही है। यह यात्रा 9 नवंबर को महाराष्ट्र में प्रवेश करने वाली है। महाराष्ट्र के कई नेता इस यात्रा का स्वागत करते नजर आ सकते हैं। भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी, जो जम्मू-कश्मीर में खत्म होने वाली है।