दीपक बाली के अनुरोध पर सर्किल रेट की समस्या का समाधान कर मुख्यमंत्री धामी ने काशीपुर की जनता को दिया होली का उपहार

Chief Minister Dhami gave Holi gift to the people of Kashipur by solving the problem of circle rate on the request of Deepak Bali

खबर शेयर करें -

राजू अनेजा,काशीपुर ।प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा नेता दीपक बाली के अनुरोध पर जमीनों के सर्किल रेट की समस्या का समाधान करने के साथ-साथ क्षेत्र की दो महत्वपूर्ण सड़कों के निर्माण की घोषणा करने पर सहमति देकर काशीपुर क्षेत्र की जनताको होली का उपहार दिया है। अब नेपा की करीब 800 एकड़ खाली पड़ी जमीन पर उद्योग लगाकर युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने का मार्ग प्रशस्त करने पर भी मुख्यमंत्री ने सहमति व्यक्त कर दी है। मुख्यमंत्री की इस दरियादिली पर भाजपा नेता दीपक बाली ने काशीपुर की जनता की ओर से उनका आभार व्यक्त किया है। श्री बाली ने जमीनों के सर्किल रेट बढ़ाएं जाने के विरोध में पिछले काफी दिनों से धरना दे रहे वकीलों से अनुरोध किया है कि अब वे धरना समाप्त कर मुख्यमंत्री का आभार जताएं।

उल्लेखनीय है कि भाजपा नेता दीपक बाली ने काशीपुर क्षेत्र में जमीनों के सर्किल रेट बढ़ाए जाने से जनता को हो रही परेशानियों तथा क्षेत्र की टूटी सड़कों और नेपा की खाली पड़ी करीब 800 एकड़ जमीन पर उद्योग लगाकर युवाओं को रोजगार देने के संबंध में बीती देर सांय प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से उनके कैंप कार्यालय में मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन देकर उक्त समस्याओं के तत्काल निस्तारण का अनुरोध किया । मुख्यमंत्री श्री धामी ने दरियादिली दिखाते हुए जमीनों के सर्किल रेट की तत्काल समीक्षा कर विसंगतियों को तुरंत दूर करने हेतु प्रदेश के वित्त सचिव आनंद वर्धन को आदेश जारी कर दिए। मुख्यमंत्री ने श्री बाली के अनुरोध पर केला मोड़ से आई आई एम तक 2 किलोमीटर टूटी सड़क और गांव वीरपुर से महुआ खेड़ा गंज तक भयंकर रूप से टूटी पड़ी करीब 3 किलोमीटर की सड़क को बनाए जाने की शीघ्र घोषणा करने पर भी सहमति दे दी हैं। इन सड़कों का इतना बुरा हाल था कि इन पर चल पाना दूभर हो गया था और महुआ खेड़ा गंज क्षेत्र में तो उद्योगों के साथ साथ आम जनता को भी भारी परेशानी झेलनी पड़ रही थी। इन दोनों सड़कों के बन जाने से जनता को काफी राहत मिलेगी । लोग काफी दिनों से इन सड़कों को बनाए जाने की मांग कर रहे थे।
होली के अवसर पर मुख्यमंत्री द्वारा काशीपुर क्षेत्र की जनता के प्रति दिखाई गई दरियादिली और काशीपुर के प्रति उनके स्नेह के लिए श्री बाली ने क्षेत्रकी जनता की ओर से उनका हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए उन्हें होली की शुभकामनाएं दी और उन से विनम्र अनुरोध किया कि वे काशीपुर के प्रति इसी तरह अपना स्नेह और आशीर्वाद बनाए रखें क्योंकि यहां की जनता उनसे अथाह प्रेम करने के साथ-साथ विकास के प्रति भी बहुत उम्मीदें रखती है।