फ्रिज में रखे श्रद्धा के सिर का मेकअप करता था आफताब, कर रहा पागलपन का नाटक

खबर शेयर करें -

श्रद्धा मर्डर केस में रोज नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आफताब ने श्रद्धा को कई बार मारने की कोशिश की थी. वह हत्या के बाद फ्रिज में रखे श्रद्धा के सिर का मेकअप भी किया करता था और पुलिस की पूछताछ में पागल बनने का नाटक कर रहा है ताकि सजा में रियायत मिल सके. सूत्रों के मुताबिक आफताब का नार्को टेस्ट कराया जा सकता है.

किचन से मिले खून के सैंपल

आफताब के पागलपन की हद यह थी कि उसने श्रद्धा का सिर फ्रिज में सबसे आगे रखा था. हत्या के बाद वह महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में गया. हालांकि एफएसएल की टीम को फ्रिज से कोई सुराग नहीं मिला है. लेकिन किचन से खून के सैंपल मिले हैं, जिसकी जांच की जा रही है. आफताब ने ब्रेकअप दिखाने के लिए साजिश रची थी. उसने हत्या के बाद श्रद्धा के फोन से ऑनलाइन ट्रांजेक्शन कर खुद को 54 हजार रुपये भेजे थे.

पहले भी जान से मारना चाहता था

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, आफताब ने पुलिस को बताया कि जब भी उसका झगड़ा श्रद्धा से होता था उसके मन में ख्याल आता कि श्रद्धा को जान से मार देना चाहिए, लेकिन पकड़े जाने के डर से उसने कभी हिम्मत नहीं जुटाई, क्योंकि मुंबई में श्रद्धा के काफी दोस्त उससे लगातार मिलते और संपर्क में रहते थे.

अपडेट करता था श्रद्धा का इंस्टाग्राम

आफताब ने पुलिस को यह भी बताया कि हत्या करने के बाद वो काफी घबरा गया था. उसे लगता था कि वो पकड़ा जाएगा, जिसके बाद उसने फैसला किया कि वो बेहद नॉर्मल जिंदगी जिएगा और किसी को भी उसके हाव भाव से शक नहीं होने देगा कि उसने श्रद्धा का खून कर दिया है. इसलिए उसने करीब 2 महीनों में 18 अलग-अलग दिन जाकर श्रद्धा की लाश के टुकड़े अलग-अलग जगह फेंके. किसी को शक ना हो इसलिए वह श्रद्धा के इंस्टाग्राम अकाउंट को भी अपडेट करता रहता था.