बच्चे ने बाथरूम जाने का कहा, तो शराबी पिता ने कर डाली हत्या, बोरे में बंद कर फेंका शव

खबर शेयर करें -

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है। यहाँ, एक शराबी पिता ने बाथरूम जाने की जिद करने पर अपने ही बच्चे को मार डाला और फिर उसे बोरे में बंद कर उसकी लाश को ठिकाने भी लगा दिया।

दादी की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन की और पुलिस ने गोरबा कब्रिस्तान से बच्चे की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

इसके बा शनिवार की रात तिलजला से विजय बराल नाम के आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ जारी है। बच्चे के पिता ने अपने बेटे की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है। सूत्रों के अनुसार, विजय ने अपने कबूलनामे में कहा कि घटना वाले दिन वह घर में बैठकर शराब पी रहा था। उस वक़्त लड़के ने बाथरूम ले जाने की जिद की। फिर उसने अपने बेटे को जोरदार चांटा मारा। इससे बच्चा बेहोश हो गया। उसके बाद विजय ने अपने बेटे के शव को बस्ते में बंदकर उसे ठिकाने लगा दिया।

पुलिस और स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, 6 नवंबर को आनंदपुर थाना क्षेत्र में बच्चे की लाश बरामद की गई थी। एक दिन बाद बच्चे की दादी ने थाने में शिकायत दी थी। पहले तो बच्चे के माता-पिता ने दावा किया कि उनका बच्चा बाथरूम में एक बाल्टी पानी में डूब गया था, मगर घटना ने तब मोड़ ले लिया जब बच्चे की दादी ने थाने में शिकायत दी। बच्ची की दादी ने थाने में फोन कर शक जाहिर किया। उन्होंने दावा किया कि बच्चे की मौत बाल्टी में गिरने की वजह से नहीं हुई है। यह कुछ और मामला है। यह हत्या का मामला है। इसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की, और सख्ती से पूछताछ की, तो आरोपी पिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया ।