बॉयफ्रेंड ने शादी करने के बहाने बुलाया, गला दबाकर की हत्या, खेत में लाश दफनाकर डाल दिया नमक

खबर शेयर करें -

पंजाब से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां बॉयफ्रेंड ने शादी के बहाने गर्लफ्रेंड को बुलाया और अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी. हत्या के बाद लाश को पहले नहर में फेंका.

इसके बाद नहर से उठाकर एक गड्ढे में दफना दिया और ऊपर से नमक डाल दिया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, लुधियाना जिले में पड़ती जगराओं तहसील के रसूलपुर गांव में 24 वर्षीय जसप्रीत कौर को उसके प्रेमी परमप्रीत सिंह ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मौत के घाट उतार दिया. यह मामला 24 नवंबर का है. परमप्रीत सिंह ने जसप्रीत को शादी करने के बहाने बुलाया. इस पर जसप्रीत कौर घर से 12 तोला सोना और 20 हजार रुपए की नकदी लेकर पहुंच गई.

दोनों कार में सवार होकर जाने लगे तो रास्ते में ही अपने एक अन्य साथी की मदद से जसप्रीत कौर की चुनरी से ही उसका गला दबा दिया. हत्या करने के बाद आरोपियों ने मृतका का शव नहर में फेंक दिया, लेकिन जब देखा कि नहर में पानी पर्याप्त नहीं है, तो रात के समय लाश को उठाकर अपने स्टड फार्म पर ले गए.

आरोपी के सगे भाई ने भी वारदात में दिया साथ

फार्म पर लाश को ले जाने के बाद दो आरोपी और मिल गए. इनमें एक आरोपी का सगा भाई था. आरोपियों लाश को एक गड्ढे में दबाकर नमक डाल दिया. इसके बाद वहीं बैठकर चारों ने शराब पी और अपने अपने घरों को चले गए.

उधर दूसरी तरफ पुलिस लड़की के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कर उसकी खोज कर रही थी. पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतका अपने प्रेमी परमप्रीत सिंह से मोबाइल के जरिए लगातार संपर्क में थी. इसके बाद पुलिस ने सख्ती से जांच की तो आरोपियों का पता लग गया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों की शिनाख्त कर पर स्टड फार्म से उन्हीं के सामने लाश को निकाला.

शादी का दबाव बना रही थी मृतका

बता दें कि परमप्रीत 21 साल का है और मृतका 24 साल की थी, जो उसकी रिश्तेदार भी बताई जा रही है. मृतका परमप्रीत पर लगातार शादी का दबाव बना रही थी, लेकिन आरोपी इस बात के लिए राजी नहीं था.

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने खुद कबूल किया है कि उसी ने लड़की की हत्या की है, क्योंकि वह उसे लगातार ब्लैकमेल कर रही थी. इसके साथ वह यह भी कह रहा था कि अब उसे इस बात का बहुत पछतावा हो रहा है कि उसने आक्रोश में आकर इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया.