मर्डर, अवैध संबंध की ये कहानी ऊपर से नीचे तक हिलाकर रख देगी, 4 साल बाद रहस्य से ऐसे उठा पर्दा

खबर शेयर करें -

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में नंदग्राम इलाके में हत्या का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. चार साल पहले हुई हत्या का बड़े ही नाटकीय ढंग से खुलासा हुआ है. 4 साल पहले गायब हुए एक व्यक्ति का जब राज खुला तो सब सकते में आ गए. गायब हुए इस शख्स की 4 साल पहले ही पड़ोसी ने हत्या कर दी थी. आरोपी ने हत्या कर शव को अपने ही मकान में 7 फीट गड्ढा खोदकर दफना दिया था. पुलिस ने शव बरामद कर पड़ोसी और मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया है.

7 फुट गहरे गड्ढे से मिला शव

यह चौंका देने वाला मामला गाजियाबाद के थाना नंद ग्राम इलाके के गांव सिकरोड़ में सामने आया है. सुराग हाथ लगने पुलिस आरोपी के घर में खुदाई करवाई. करीब 7 फुट गहरे गड्ढे से चार साल पहले लापता हुए चंद्रवीर का शव मिला.

2018 में लापता हो गया था चंद्रवीर

2018 में चंद्रवीर लापता हो गया था, उसकी गुमशुदगी भी लिखी गई थी. लेकिन 4 साल तक लगातार पुलिस और परिजन उसे तलाशते रहे, उसका कुछ पता नहीं चला. जब क्राइम ब्रांच को यह मामला सौंपा गया तो क्राइम ब्रांच ने पूरे मामले को परत दर परत खोल दिया.

ऐसे दिया हत्या को अंजाम

मृतक चंद्रवीर की पत्नी सविता और पड़ोसी अरुण के अवैध संबंध थे. दोनों को चंद्रवीर लंबे समय से खटक रहा था. 28 सितंबर 2018 को अरुण ने पहले चंद्रवीर के सिर में गोली मारी, खून कहीं ना बहे इसलिए बाल्टी रखी. उसके बाद 4 दिन पहले अपने घर में खोदे गड्ढे में उसके शव को दफना दिया. इतना ही नहीं शव में से बदबू ना आए इसलिए गड्ढा काफी गहरा खोदा गया था. उसके बाद उस पर प्लास्टर करवा दिया जिससे किसी को शक ना हो. पुलिस ने चंद्रवीर की हत्या में इस्तेमाल हुई कंट्री मेड पिस्टल बाल्टी और कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है.