शक्तिवर्धक दवा लेकर बनाए संबंध अब बलात्कार और हत्या की धारा में पुलिस ने बॉयफ्रेंड को किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

उन्नाव जिले के सदर कोतवाली इलाके में 19 साल की लड़की से बलात्कार और हत्या के मामले में पुलिस ने उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया है. आरोपी और लड़की एक-दूसरे को पहले से जानते थे.

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि घर में अकेली पाकर उसने प्रेमिका से जबरन शारीरिक संबंध बनाए थे. इससे पहले उसने उत्तेजनावर्धक दवा का सेवन कर लिया था. इसके चलते काफी समय तक शारीरिक संबंध बनाने का लड़की ने काफी विरोध भी किया था, लेकिन दवा खाने के वजह से अपने आप को रोक नहीं पाया और उत्तेजना में आकर जबरदस्ती उसके साथ संभोग करता रहा. इसी के चलते लड़की बेहोश हो गई और उसके गुप्तांग से तेजी से खून बहने लगा. उस दौरान वह मौके से डरकर भाग निकला था.

पुलिस अधीक्षक (SP) सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि बीते 10 नवंबर को कोतवाली सदर इलाके के हुसैननगर गांव में एक दलित युवती का शव उसके घर में मिला था. इस मामले में पहले सुजीत और कुंवारा नामक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था.

तब खुला राज

इस मामले की जांच की गई तो इन दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने को गलत पाया गया. इसके बाद थाना कोतवाली पुलिस और एसओजी सर्विलांस ने युवती के वॉट्सऐप चैट और सीडीआर को खंगाला और फिर युवती के प्रेमी रामबरन उर्फ राज गौतम पुत्र जुग्गी लाल को गिरफ्तार किया.

ब्लीडिंग से हुई मौत

पुलिस पूछताछ में आरोपी प्रेमी ने बताया कि वह युवती से शेयर चैट ऐप के जरिए बातचीत करता था. बात करके ही उसके घर मिलने गया था. उसने शक्तिवर्धक दवा का ओवरडोज लेकर प्रेमिका से शारीरिक संबंध बनाए थे. इससे लड़की बेहोश हो गई थी और उसे तेजी से रक्तस्राव होने लगा था. इससे डरकर वह उसे उसी हालत में छोड़कर भाग गया था. बता दें कि अधिक ब्लीडिंग के कारण युवती की मौत हुई है.