सिरफिरे प्रेमी ने रेता युवती का गला, तड़पते हुए बनाया वीडियो, बोला बेवफाई नहीं करने का

खबर शेयर करें -

जबलपुर के तिलवारा थाना क्षेत्र के मेखला रिसॉर्ट के कमरा नंबर-5 में मिली युवती की रक्तरंजिश लाश के मामले में एक वीडियो सामने आया है. यहां होटल के कमरे में सिरफिरे आशिक ने कत्ल की बात कबूल की है.

युवक वीडियो में कहते हुए नजर आ रहा है कि बेवफाई का यही नतीजा है, जिसमें युवती खून से लथपथ तड़पती हुई दिखाई दे रही है. वही सिरफिरे आशिक ने युवती की अन्य युवकों के साथ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम आईडी में पोस्ट की है.

पुलिस ने बताया कि युवती कुंडम थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली थी. वह 3 वर्षों से जबलपुर में रहकर ब्यूटी पार्लर में काम कर रही थी. जो 6 नवंबर को फर्जी आधार कार्ड के जरिए गुजरात के एक युवक के साथ होटल में ठहरने के लिए पहुंची थी. यहां दोनों युवक-युवती सीसीटीवी में होटल में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसमें युवक की पहचान गुजरात निवासी अभिजीत पाटीदार के रूप में हुई थी. इसके बाद पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम लगातार आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

दरअसल सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई और फिर प्यार परवान चढ़ा. इस प्रेम कहानी में जब लालच आ गया तो इसका अंत कत्ल से हो गया. जबलपुर के तिलवारा इलाके के मेखला रिसॉर्ट में मिली युवती की खून से सनी लाश के मामले की कहानी में अब एक नया मोड़ सामने आया है. यहां सिरफिरे आशिक ने युवती की हत्या करने के बाद एक वीडियो जारी किया है. इसमें वह बेवफाई की बात कहते हुए नजर आ रहा है और युवती की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी अपलोड की हैं.

छोटी बहन को बताई हत्या की बात

इस पूरे मामले में हत्या की खौफनाक वारदात का सबसे दिलचस्प पहलू यह भी है कि युवती के मोबाइल पर जब उसकी छोटी बहन ने फोन किया तो उसे आरोपी ने ही रिसीव किया. इस बातचीत के दौरान उसने हत्या का कबूल नामा भी किया. आरोपी ने फोन पर युवती की छोटी बहन को बताया कि उसने उसकी बड़ी बहन की हत्या कर दी है. पुलिस की जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि मृतका ने होटल में न केवल अपना गलत नाम दर्ज कराया बल्कि उसके द्वारा जमा कराया गया आधार कार्ड भी फर्जी निकला.

ब्यूटी पार्लर में जॉब करती थी युवती

पुलिस ने मृतका की शिनाख्त के बाद बुधवार को परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराया. परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवती पिछले 3 सालों से शहर के गोरखपुर इलाके में किराए का मकान लेकर रह रही थी और ब्यूटी पार्लर में जॉब कर रही थी. युवती 6 नवंबर को गुजरात निवासी अभिजीत पाटीदार नाम के युवक के साथ तिलवारा के मेखला रिसोर्ट में ठहरने के लिए पहुंची थी.

फर्जी आधार कार्ड पर कमरा बुक

फिलहाल अभिजीत ने किन हालातों में युवती की हत्या की, इस संबंध में पुलिस लगातार जांच कर रही है. इस बीच कमरे की तलाशी के दौरान पुलिस को महंगी शराब की 2 बोतलें और ब्लेड भी मिले थे. इससे अंदेशा जताया जा रहा है कि ब्लेड से ही युवती की हत्या की गई है. पुलिस ने राखी मिश्रा नाम की उस युवती को भी खोज निकाला, जिसका आधार कार्ड मृतका ने होटल में जमा किया था. राखी के मुताबिक मृतका उसकी सहेली थी लेकिन उसने उसका आधार कार्ड देकर होटल में क्यों कमरा लिया इसकी उसे भी जानकारी नहीं है. राखी के मुताबिक मृतका और गुजरात निवासी युवक अभिजीत पाटीदार की दोस्ती इंस्टाग्राम से हुई थी.

अनुमान लगाया जा रहा है कि इंस्टाग्राम से हुई दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदली और फिर उसका अंत कत्ल से हो गया. युवती के साथ होटल में ठहरने आये अभिजीत पाटीदार की लाइफस्टाइल और उसकी इंस्टाग्राम की प्रोफाइल में लगी तस्वीरों से लगता है कि वह बिगड़ैल रईसजादा है और उसी ग्लैमर में आकर ही जबलपुर की युवती की उससे दोस्ती हुई. कत्ल की इस दर्दनाक दास्तां से लगता है कि एक छोटे से आदिवासी बाहुल्य गांव की रहने वाली युवती की ऊंची ख्वाहिशों, कम समय मे ज्यादा दौलत हासिल करने की महत्वाकांक्षा और सोशल मीडिया की लत ही उसकी मौत का कारण बन गयी.