पंतनगर में कल से शुरू होने वाले किसान मेले के उद्घाटन के लिए पहुंची राज्यपाल बेबी रानी मौर्य

यशवंत कुमार, संवाददाता हिमालय प्रहरी 

पंतनगर : प्रदेश के महामहिम राज्यपाल श्रीमती बेबी रानी मौर्य जी के आज पंतनगर पहुंचने पर क्षेत्र विधायक राजेश शुक्ला ने पंतनगर हवाई अड्डे पर बुके देकर उनका स्वागत किया।
कल पंडित गोविंद बल्लभ पंत कृषि विश्वविद्यालय पंतनगर की 109वी किसान मेला में मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग करने के लिए महामहिम राज्यपाल श्रीमती बेबी रानी मौर्य जी आज पंतनगर पहुंची। पंतनगर हवाई अड्डे पर स्वागत के बाद विधायक राजेश शुक्ला ने पंतनगर विश्वविद्यालय में शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं, कुछ विभागों के अधिकारियों द्वारा मनमानी करने, ठेका कर्मियों का वेतन समय से ना मिलने के साथ विश्वविद्यालय के अन्य विभिन्न विषयों पर महामहिम राज्यपाल एवं पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्रीमती बेबी रानी मौर्य जी का ध्यानाकर्षण कराकर समाधान का आग्रह किया।

महामहिम राज्यपाल महोदय ने विधायक राजेश शुक्ला की बातों को सुना और अतिशीघ्र समाधान को आश्वासत किया। महामहिम राज्यपाल महोदय ने प्रबंध परिषद के सदस्य एवं क्षेत्रीय विधायक राजेश शुक्ला द्वारा विश्वविद्यालय की समस्याओं के निस्तारण के लिए समय-समय पर उचित स्थान पर समस्याओं को रखने के लिए शुक्ला के प्रयासों की सराहना/प्रसंसा की।

Ad