कोरोना के शिकार हुए मुख्यमंत्री तीरथ ट्वीट कर दी जानकारी

uttrakhand CM teerath singh rawat controversial statement on child birth -  2 बच्चे पैदा किए इसलिए कम राशन मिला, 20 करते तो ज्यादा मिलता- सभा में बोले  CM तीरथ सिंह रावत - Jansatta

हाल ही में बने उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को कोरोना वायरस होने की खबर सामने आ रही है, उनकी covid-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इसकी जानकारी खुद मुख्यमंत्री द्वारा ट्वीट कर दी गई है।
मुख्यमंत्री तीर्थ ने अपने ट्वीट में लिखा मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मुझे कोई परेशानी महसूस नहीं हो रही है और मैं अपने आप को स्वस्थ महसूस कर रहा हूं। लेकिन सतर्कता बरतते हुए डॉक्टर की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। साथ ही उन्होंने निवेदन करते हुए यह भी कहा कि पिछले कुछ दिनों में जो भी मेरे निकट संपर्क में आए हैं कृपया कर सावधानी बरतें एवं जल्द से जल्द अपनी जांच करवाएं। में दिल से सभी के अच्छे स्वास्थ्य की मंगल कामना करता हूं।
बता दें कि तीरथ सिंह रावत ने आज दिल्ली में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करनी थी, लेकिन अब कोरोना की चपेट में आने के कारण उनकी यह मुलाकात स्थगित हो गई है।

आज शाम करीब 6:10 पर वह दिल्ली के लिए रवाना होने वाले थे उनका यह कार्यक्रम 25 मार्च तक दिल्ली में रहने का था, दिल्ली में वहां पीएम मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने वाले थे, साथ ही वह कई केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात करने वाले थे।

Ad