दो दिन से लापता चल रहे दो भाइयों के शव संदिग्ध अवस्था में पड़ोसी की कार से बरामद

हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से दिल दहलाने देने वाली खबर सामने आई है, यहां पिछले 2 दिन से लापता चल रहे दो भाइयों के शव संदिग्ध अवस्था में पड़ोसी की कार से बरामद हुए। घटा से क्षेत्र में हड़कंप मच गया सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की गहनता से तफ्तीश में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना रानीपुर हरिद्वार के ग्राम सलेमपुर निवासी फरहान 7 वर्ष और अरहान 5 वर्ष दोनों चचेरे भाई शुक्रवार की दोपहर घर के आंगन में खेल रहे थे अचानक लापता हो गया। परिजनों द्वारा काफी ढूंढ खोज की गई लेकिन जब बच्चों का कहीं पता नहीं चला तो परिवार जनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज करवा दी।
यह भी पढ़ें 👉 शराब के लिए डोलमार में उमड़ा जनसैलाब

पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्चों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी, काफी खोजबीन के बाद रविवार की रात दोनो बच्चों के शव पड़ोसी रिहान की कार में बंद मिले। सूचना पर पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया और भारी संख्या में लोग एकत्र हो गए। इधर पुलिस के आला अफसर मय फोर्स मौके पर पहुंचे और बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें 👉 नैनीताल जिले में अस्पतालों में बेड, प्लाज्मा व ब्लड की जानकारी के लिए बना कंट्रोल रूम

पुलिस ने बताया कि जिस कार में बच्चों के शव बरामद हुए हैं वह करीब डेढ़ साल से बंद खड़ी थी तथा बच्चों के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं, प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका भी जताई जा रही है पुलिस मामले में तमाम बिंदुओं पर गहनता से तफ्तीश में जुटी हुई है। दुर्घटना से मृत बच्चों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है दोनों मासूम बच्चे आपस में चचेरे भाई थे। इधर परिजनों का कहना है कि दोनों बच्चे काफी होशियार थे, वह किसी अनजान के साथ नहीं जा सकते हैं। फिलहाल पुलिस को मामले में करीबियों की भूमिका को रडार पर लेकर भी गहनता से जांच कर रही है। इधर तमाम क्षेत्रवासियों ने घटना के जल्द खुलासे की मांग की है।

Ad