घर पर बुलडोजर चलने के बाद भी युवती के हमलावरों को पुलिस का ख़ौफ़ नही, जमानत मिलते ही ढोल नगाड़ों से मनाया जश्न, वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में आई पुलिस ने फिर उठाया यह कदम

Even after bulldozing the house, the attackers of the girl had no fear of the police, celebrated with drums as soon as they got bail, the police came into action after the video went viral, again took this step

खबर शेयर करें -

 

 

राजू अनेजा ,काशीपुर। विगत 3 माह पूर्व ट्यूशन जा रही युवती पर दराती से हमला करने वाले आरोपित को जमानत मिलने के बाद घर पहुंचने पर ढोल नगाड़ो और आतिशबाजी कर स्वागत किया गया।
बाइक के साथ निकले जुलूस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद हिन्दू संगठनों में आक्रोश पनप गया। वही माहौल बिगड़ता देख पुलिस ने मामले में पीड़ित परिवार के तहरीर के आधार पर आरोपित युवक उसके साथियों पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया।

 

बताते चले कि शहर के खालसा मोहल्ले में फरवरी 2024 में बहन के साथ ट्यूशन जा रही युवती पर धारदार हथियार से हमला करके उसकी हत्या का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार मुख्य आरोपी और उसके भाई को जमानत मिल गई। जमानत पर छूटने के बाद दोनों के परिजनों और परिचितों ने बकायदा हीरो की तरह ढोल बजाकर उनके स्वागत में आतिशबाजी भी की।देर रात वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जहां हिंदू संगठनों में आक्रोश पैदा हो गया वही पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई।जिसके बाद खालसा निवासी खूब सिंह पुत्र रामपाल सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनका का एक मामला धारा-147, 354, 452, 325, 307, 504, 506 आईपीसी बनाम आकिब व अन्य न्यायालय में विचाराधीन है। उक्त मामले में अभियुक्त आकिब को हाईकोर्ट द्वारा दिनांक 24.05.2024 को जमानत दी गयी है। दिनांक 25.05.2024 की रात्रि करीब 11:30 बजे जब वह अपने परिवार के साथ अपने घर में सो रहे थे तो ढोल नगाड़ों और शोर की आवाज से उनकी आंख खुली।खूब सिंह ने बताया कि जब उन्होंने बाहर झांक कर देखा तो उक्त अभियुक्त आकिब व साहिल अपने दर्जनों साथियों के साथ ढोल नगाड़े बजाते हुए अल्लाह हू अकबर के नारे लगाने लगे, कुछ देर नाच गाना और नारेबाजी करने के बाद आकिब ने सभी को शांत रहने को बोला और उनके घर की तरफ मुंह करके जोर-जोर से बोला कि तुम्हारा बाप अब बाहर आ गया है, केस में फैसला कर लो, नहीं तो पूरे परिवार को खत्म करके ही जेल जाऊंगा। जाते-जाते जोर-जोर से आकिब ने यह भी कहा कि हिन्दूओं यदि तुममें से कोई भी खूब सिंह का साथ देगा उसकी लाश का भी पता नहीं चलेगा।

खूब सिंह ने कहा कि इसके बाद से वह और उनका पूरा परिवार डर के कारण सदमे में है। उन्होंने पुलिस से उन्हें व उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान कर आकिब के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है।

इधर खूब सिंह की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आकिब, साहिल व अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 195 ए, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कटोराताल चौकी इंचार्ज एसआई बिपुल चंद्र जोशी के सुपुर्द की।जिसके बाद वीडियो में दिखाई दे रहे कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

 

उक्त मामले में मुकदमा दर्ज कर आठ से दस लोग हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है और माहौल खराब करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

एएसपी अभय प्रताप सिंह काशीपुर