‘पापा कहते थे अगर मैं मरुंगा तो उसे भी मार डालूंगा’, शख्स ने पहले पत्नी को मारी गोली फिर., सामने आई वजह

खबर शेयर करें -

गाजियाबाद से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शख्स ने पहले पत्नी को गोली मारी फिर खुद भी सुसाइड कर लिया। बच्चों का कहना है कि पापा अक्सर कहते थे कि अगर मैं मरुंगा तो पत्नी को भी मार डालूंगा।

फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में आगे की जांच की जा रही है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं आस-पास के लोग दहशत में हैं।

महेंद्र एनक्लेव में रहते थे दंपत्ति

मामले में पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि मंगलवार सुबह करीब साढ़े सात बजे एक राहगीर ने मधुबन बापूधाम थाना अंतर्गत कमला नेहरू नगर कॉलोनी में ‘एम्स-नेशनल ड्रग डिपेंडेंस ट्रीटमेंट सेंटर’ के पास दो शवों के पड़े होने की सूचना दी।

वहीं पुलिस उपायुक्त (नगर) ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि इन शवों की शिनाख्त विनोद चौधरी और उनकी पत्नी दीपिका के तौर पर हुई। यह कपल महेंद्र एनक्लेव में रहते थे। पुलिस ने शव के पास से एक देसी पिस्तौल और दो मोबाइल फोन बरामद किए।

क्या है वारदात की वजह?

अधिकारी के मुताबिक, मृतक के परिजन ने बताया कि विनोद पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में था और अक्सर शाम को उग्र हो जाया करता था। विनोद के बच्चों का कहना है कि उनके पिता अक्सर कहा करते थे कि अगर वह मरेंगे तो अपनी पत्नी को भी मार डालेंगे। सिंह ने बताया कि विनोद ने कुछ महीने पहले एक देसी पिस्तौल खरीदा थी और उसे अपनी कार में रखता था। पुलिस ने बताया कि फॉरेंसिक विशेषज्ञों के मुताबिक, गोली काफी नजदीक से मारी गई थी हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।