उत्तराखंड : गंगनगर में महिला को डूबता देख जल पुलिस के जवानों ने कड़ी मशक्कत के बाद महिला को सकुशल बाहर निकाला

खबर शेयर करें -

हरिद्वार के रुड़की में एक महिला ने गंगनहर में गिर गई. महिला को डूबता देख मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मौके पर पहुंची जल पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद महिला को सकुशल बाहर निकाला और उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस महिला की पहचान जुटाने लगी है.

जानकारी के मुताबिक, रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में सोलानी पार्क स्थित एक महिला अचानक गंगनहर में गिर गई. देखते ही देखते महिला पानी के तेज बहाव में बहने लगी. महिला को डूबता देख घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई जिसके बाद लोगों ने शोर मचाया. कुछ लोगों ने घटना की जानकारी जल पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची जल पुलिस के जवानों ने गंगनहर में सर्च अभियान चलाया. कुछ देर बाद जवानों ने महिला को गंगनहर से बाहर निकाला और रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल महिला का रुड़की सिविल अस्पताल में इलाज जारी है. हालांकि, अभी तक महिला के बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

हरिद्वार के रुड़की में कांवड़ पटरी पर एक बुलेट पर सवार युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया. बताया जा रहा है कि मंगलवार को एक युवक बुलेट बाइक पर सवार होकर रुड़की से तेलीवाला की तरफ तेज रफ्तार से जा रहा था. जैसे ही बाइक सवार युवक पिरान कलियर स्थित कांवड़ पटरी पर स्टील गार्डर पुल के पास पहुंचा तो अचानक ही उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई. जिसके बाद बाइक गंगनहर किनारे लगे डिवाइडर से जा टकराई. बताया गया है कि युवक की बाइक तो नहर के किनारे रुक गई लेकिन बाइक सवार युवक गंगनहर में जा गिरा.

फिलहाल घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. जल पुलिस और गोताखोरों का नहर में सर्च अभियान जारी है. पुलिस के मुताबिक, बाइक का रजिस्ट्रेशन सुहेब निवासी इक्कड़ खुर्द थाना पथरी के नाम पर है.