साईं बाबा की कृपा से 18 अप्रैल के बाद इन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ

1. मेष राशि – : इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। ख़र्चों में वृद्धि से आप नाराज़ होंगे। सेहत में थोड़ा सुधार होगा। कुछ भी ठंडा मत खाओ। जिससे कफ की समस्या हो सकती है। स्थिति आपके पक्ष में होगी जब यह काम करेगा।

credit: third party image reference

 

आज अच्छे काम करते रहें। अन्य लोगों के काम में शामिल न हों। यात्रा के दौरान सावधान रहें। प्रेमी पेटल्स आज किसी भी परेशानी का सामना कर सकते हैं। इन दिनों प्रियजनों के साथ संबंध तनावपूर्ण हो सकते हैं। शादीशुदा लोगों के लिए विवाहित जीवन बेहतर रहेगा। जीवनसाथी के साथ संबंधों में प्रेम बढ़ेगा। परिवार में खुशहाली रहेगी। आज आप आवश्यकताएं पूरी करने जाएंगे।

यह भी पढ़े 👉 देहरादून में शनिवार व रविवार तो अन्य जिलों में रविवार को होगा साप्ताहिक कोविड-19 कर्फ्यू, रात्रि कर्फ्यू का भी समय बदला

2. वृषभ – बी, डब्ल्यू, यू इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आय में वृद्धि होगी, जो आपको प्रसन्न करेगी। परिवार के सदस्यों में प्यार मिलेगा। विवाहित लोगों को अपने गृह जीवन में कुछ परेशानियाँ हो सकती हैं। जीवनसाथी का स्वास्थ्य खराब रहेगा। लव लाइफ के मामले में सावधानी बरतने की ज़रूरत है। आपको किसी से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आज का दिन मेरे लिए निराशाजनक रहा। आज काम को और मजबूत बनाने की कोशिश करें।

credit: third party image reference

 

3. मिथुन – ए, जी, डी (मिथुन): इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा। काम को लेकर स्थिति बेहतर होगी। आप जो भी कोशिश करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी। आज मेहनत करें और आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। सुख-सुविधाओं में खर्च अधिक होगा। जिससे मन दुखी होगा। शारीरिक कष्ट का सामना करना पड़ सकता है। चोट या पेट में दर्द हो सकता है। विवाहितों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। प्रेमी पंखुड़ी का जीवन इन दिनों परेशान हो सकता है। आज किसी से लड़ाई झगड़ा हो सकता है। 4. कर्क इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। काम के नए अवसर मिलेंगे। आज नौकरी के लिए साक्षात्कार कॉल हो सकता है। आप अपने विरोधियों को परास्त करेंगे। परिवार में प्रेम बना रहेगा। अपनी माँ का आशीर्वाद और समर्थन प्राप्त करेंगे। व्यवसाय के लिए आज का दिन अच्छा है। कुछ नए लोगों के साथ काम करने में आपको सफलता मिलेगी और आज आपको व्यापार से अच्छा लाभ मिल सकता है।

Ad