आज का राशिफल 9 मार्च 2022: मिथुन वाले जाएंगे यात्रा पर, तुला वाले न करें विवाद

खबर शेयर करें -

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि विचारों की अस्थिरता आपको भ्रमित स्थिति में डाल देगी। नौकरी-व्यवसाय के क्षेत्र में प्रतिस्पर्धी माहौल रहेगा, जिसमें सामने आने का प्रयास सफल साबित होगा। नए कार्यों को करने के लिए प्रेरित किए जाने की संभावना कम होगी। बौद्धिक और लेखन कार्य के लिए दिन अच्छा है। महत्वपूर्ण निर्णय न लेने की गणेशजी सलाह देते हैं।

वृषभ

मन का द्वंद्व इसे एक दृढ़ निर्णय पर आने से रोकेगा। नतीजतन, हाथ में अवसर खो जाएगा। झवी व्यवहार के कारण संघर्ष में जाने की संभावना है। लेखकों, कारीगरों, कलाकारों को अपने कौशल का प्रदर्शन करने का अवसर मिलेगा। आपकी वाक्पटुता आपका काम पूरा करेगी और दूसरों को मोहित करेगी। गणेशजी बताते हैं कि नया काम शुरू करने के लिए दिन अच्छा नहीं है।

मिथुन राशि

आज लाभदायक साबित होने की उम्मीद की जा सकती है। आप सुबह से ताजगी और खुशी का अनुभव करेंगे। दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ मिलकर अच्छा भोजन करेंगे। गणेशजी कहते हैं कि आपको आर्थिक लाभ के साथ-साथ कहीं से भी उपहार मिलने की ख़ुशी होगी। सभी के साथ सुखद प्रवास के आयोजन की संभावना है। दांपत्य जीवन में अनुकूलता रहेगी।

कर्क

शरीर और मन बेचैनी और अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। संदेह और मन का द्वंद्व आपकी निर्णय शक्ति को कसौटी के शिखर पर पहुंचा देगा। विशेष रूप से परिवार के सदस्यों के साथ संबंध के कारण मन में उदासी रहेगी। माता का स्वास्थ्य चिंता का कारण बनेगा। धन खर्च बढ़ेगा। गलतफहमी या बहस से दूर रहने की गणेशजी सलाह देते हैं।

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको विविध लाभ होने की संभावना है। ऐसे समय में, माइंडफुलनेस आपको दूर नहीं ले जानी चाहिए, आपको इसका ध्यान रखना होगा। मित्र – मंडल और महिलाओं और बुजुर्गों को लाभ होगा। नौकरी व्यवसाय में तरक्की और आय में वृद्धि के योग हैं। आप विवाह में जीवनसाथी के साथ अधिक निकटता का अनुभव करेंगे। पुत्र और पत्नी को लाभ होगा।

कन्या

नए कार्यों को शुरू करने के लिए बनाई गई योजनाओं को लागू करने के लिए आज का समय सबसे अच्छा है। व्यापार में लाभ होगा। बकाया वसूली के लिए पैसा वसूला जा सकता है। नौकरीपेशा लोगों की पदोन्नति की संभावनाएं हैं। पिता की तरफ से लाभ होगा। परिवार में आनंद और उत्साह का वातावरण रहेगा। पारिवारिक जीवन में सामंजस्य रहेगा। सरकारी कामकाज पूरे होंगे और अच्छे स्वास्थ्य के लिए दिन व्यतीत करेंगे, ऐसा गणेशजी कहते हैं।

तुला

लंबी दूरी की यात्रा या धार्मिक स्थान पर मुलाकात होगी। विदेश यात्रा के लिए अनुकूलता रहेगी। फिर भी, आप अपने बच्चे और स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। नौकरी करने वालों को आज उच्च अधिकारियों और सहकर्मियों का सहयोग नहीं मिलेगा। गणेश विरोधियों या प्रतिस्पर्धियों के साथ चर्चा में न उतरने की सलाह देते हैं। धन खर्च होगा।

वृश्चिक

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन बिना किसी प्रवृत्ति के सावधानीपूर्वक बिताना होगा। नए कार्य प्रारंभ न करें। क्रोध और अनैतिक व्यवहार आपको मुश्किल में डाल सकते हैं। भोजन समय से नहीं मिलेगा। गणेश राज्य की आपराधिक प्रवृत्ति से दूर रहने और नए रिश्ते विकसित करने की सलाह देते हैं। दुर्घटना से बचाएं पीठासीन देवता का नाम राहत देगा।

धनुराशि

बौद्धिक, तार्किक, विचार-विनिमय और लेखन कार्य के लिए शुभ दिन। मनोरंजन, प्रवास, दोस्तों के साथ मिलना, सुंदर भोजन और कपड़े, विपरीत लिंग पात्रों के साथ निकटता दिन को आनंदित और रोमांचित कर देगा। भागीदारी में लाभ होगा। जीवनसाथी के साथ संबंधों में अधिक पवित्रता रहेगी। सार्वजनिक सम्मान बढ़ेगा।

मकर राशि

गणेशजी की कृपा से आपका व्यापार बढ़ेगा। आर्थिक रूप से लाभदायक दिन होने से पैसों के लेनदेन में आसानी होगी। परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा। श्रमिकों और अधीनस्थ लोगों का समर्थन प्रदान किया जाएगा। मायके पक्ष से शुभ समाचार मिलेंगे। प्रतिस्पर्धियों को परास्त करने में सफल साबित होंगे। गणेशजी कानूनी धाराओं से थोड़ा सावधान रहने की सलाह देते हैं।

कुंभ राशि

आज आप अपने बच्चों और अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। आप अपच, पेट-दर्द से परेशान रहेंगे। विचारों में तेजी से बदलाव मानसिक स्थिरता को परेशान करेगा। आज नए कार्यों का प्रारंभ न करना हितकर है। यात्रा में मुश्किलें आएंगी। इसलिए, यदि संभव हो तो गणेश को स्थगित करने की सलाह देते हैं।

मीन राशि

शारीरिक और मानसिक भय रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ वाद-विवाद होगा। माता का स्वास्थ्य खराब रहेगा। अवांछित घटनाएँ आपके उत्साह को कम कर देंगी। आप अनिद्रा से परेशान होंगे। धन और यश की हानि होगी। महिलाएं गणेश को सलाह देती हैं कि वे क्लास और पानी से दूर रहें। वास्तविक संपत्ति और वाहनों आदि के साथ समस्याएं चिंता का कारण बनेंगी।