आज रविवार का दैनिक राशिफल – क्लिक करके जानें कि आपका दिन कैसा रहेगा

खबर शेयर करें -

मेष राशि (Aries)

आज आप व्यवसाय पर अधिक ध्यान नहीं दे पाएंगे। ब्लड प्रेशर और डायबिटिक लोग अपनी दिनचर्या को विशेष रूप से व्यवस्थित रखें अन्यथा समस्या बढ़ सकती है। पैतृक सम्पत्ति में आज आपके वृध्दि होगी। किसी व्यक्ति विशेष से मुलाकात हो सकता है। शिक्षा के लिये आज का दिन बेहतर रहने वाला है।

शुभ अंक- 9

शुभ रंग- लाल

वृषभ राशि (Taurus)

धन के प्रति आज आप लापरवाह हो सकते है। आज आपको खाने-पीने मनमानी करने से बचना चाहिये। आज वैवाहिक जीवन में थोड़ी परेशानी बढ़ सकती है। आज आप अपने कार्यक्षेत्र में विस्तार कर सकते हैं। आज वाहन चलाते समय सावधानी रखें। बच्चो के साथ आज आप नकारात्मक व्यवहार करने बचना चाहिये।

शुभ अंक- 6

शुभ रंग- सफेद

मिथुन राशि (Gemini)

आज पत्रकारों के लिए यश-कीर्ति प्राप्ति का समय है। आज आपको सामाजिक मंच पर सम्मान मिल सकता है। कपड़े का काम करने वालो के लिये आज का दिन कुछ कम ठीक रहने वाला है। खाने पीने की वस्तुओं से आज आपको एलर्जी हो सकती है। वैवाहिक जीवन के लिये आज का दिन कठिन रहने वाला है।

शुभ अंक- 7

शुभ रंग- हरा

कर्क राशि (Cancer)

आज भावी यात्रा-कार्यक्रम को अन्तिम रूप दे लीजिए। आज आपके निकट के मित्र के व्यवहार से मन दुख सकता है। आज आप अपनी जीवनशैली में सकार्त्मक परिवर्तन कर सकते है। किसी नये मकान या वाहन खरीदन का प्लान कर सकते है। शिक्षा में उच्च् शिक्षा के छात्रो के लिये आज का दिन बेहतर रहेगा।

शुभ अंक- 2

शुभ रंग- सफेद

सिंह राशि (Leo)

आज सेहत के लिये आज अधिक श्रम करना पड़ सकता है। आज अधिक खर्च करना भारी पड़ सकता है। आज अविवाहित लोगों को विवाह में जल्दबाज़ी से बचना चाहिये। विद्यार्थियो के लिये आज के दिन काफी सकारात्मक और उर्जा वाला हो सकता है। सोच-समझकर ही आज व्यापारिक निर्णय लेगे।

शुभ अंक- 1

शुभ रंग- लाल

कन्या राशि (Virgo)

आज के दिन पारिवारिक वातावरण सामान्य रहेगा और आज आप घर के मामले में भी ज्यादा हस्तक्षेप नहीं करेगे। आज विवाह योग्य लोगों के लिए रिश्ता आने की संभावना है। सार्वजनिक क्षेत्र के लोगो को आज मान सम्मान और प्रतिष्ठा मिल सकता है। किसी यात्रा पर जाने का प्लान कर सकते है।

शुभ अंक- 7

शुभ रंग- हरा

तुला राशि (Libra)

काम से संबंधित रखे लक्ष्य से आज आप भटक रहे हैं आज आपको अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अधिक कोशिश करने की आवश्यकता होगी। राजनैतिक मामलो में आज आप असफल रह सकते है। किसी निकट के परिजन को लेकर आज आप दुखी और व्यथित हो सकते है।

शुभ अंक- 6

शुभ रंग- क्रीम

वृश्चिक राशि (Scorpio)

सेहत में रक्तचाप के रोगियो को तकलीफ बढ़ सकती है। आर्थिक हालात पर आज आप काभू रखने में सक्षम रहेगे। आज परिवार में सभी सदस्यों की एक दूसरे के प्रति सहयोग की भावना रहेगी।  आज आप सारे कार्य परिवार वालो के साथ मिल-जुलकर करने से आपसी स्नेह भी बढ़ेगा और काम भी समय पर होगा।

शुभ अंक- 9

शुभ रंग- लाल

 

धनु  राशि (Sagittarius)

आज फील्ड में कार्यरत पत्रकारों के लिए समय सफल सिद्ध हो सकता है। आज सरकारी को कर्मचारियो के लिए अपने वरिष्ठ अधिकारियों से शाबासी पाने का का दिन है। स्वास्थ्य में आज आपको दांत का दर्द परेशान कर सकता है। शिक्षा के लिये आज आपके प्रयास फलीभूत रहने वाले है। संतान का सुख अच्छा रहेगा।

शुभ अंक- 3

शुभ रंग- पीला

 

मकर राशि (Capricorn)

आज मित्रों के सहयोग से रोजगार में अच्छा अवसर मिल सकता है। आज के दिन मार्केन्टिग के क्षेत्र में कम भागादौड़ी का अधिक फल मिल सकता है।  किसी प्रकार के पेपर वर्क में गलती हो सकती है सावधान रखनी चाहिये। लव रिलेशन को लेकर आज आप गलत निर्णय ले सकते है सोचकर ही बोले तो बेहतर रहेगा।

शुभ अंक- 4

शुभ रंग- काला

कुंभ राशि (Aquarius)

राजनैतिक महत्वाकांक्षा रखने वाले लोगो का आज किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से सम्पर्क हो सकता है। आज आप भविष्य के किसी बड़े आर्थिक योजना को अन्तिम रुप दे सकते है।  आज सेहत में गैस की समस्या रह सकती है। परिवार में आज आपके नये सदस्य का आगमन हो सकता है। शिक्षा के लिये दिन अच्छा रहेगा।

शुभ अंक- 8

शुभ रंग- आसमानी

मीन राशि (Pisces)

कार्यक्षेत्र में आज कोई भी नया काम शुरू ना करें। इस समय वर्तमान गतिविधियों पर ही अपना ध्यान केंद्रित रखें। नौकरी पेशा लोगों से किसी प्रकार के पेपर वर्क में गलती हो सकती है आपको सावधानी रखनी चाहिये। किसी बात को लेकर आज आपके प्रेमी के साथ कहा सुनी हो सकती है।

शुभ अंक- 3

शुभ रंग- पीला