दमदार आवाज और 8 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ आते हैं ये Earbuds, साउंड मिलेगा हेडफोन जैसा

खबर शेयर करें -

आजकल ईयरबड्स का जमाना है। ईयरबड्स पर अपने मनपसंद गाने सुनने का मजा ही कुछ और होता है। यह बढ़िया बैटरी बैकअप के साथ आते हैं। अगर आपको भी ऐसे ही ईयरबड्स की खरीददारी करनी है तो Amazon पर आपको बढ़िया फीचर्स वाले Earbuds मिलेंगे। यह काफी लाइटवेट और कंफर्टेबल ईयरबड्स है जो आसानी से आपके कान पर फिट हो सकते हैं।

सिंगल चार्ज करने पर आप लंबे समय तक अपने मनपसंद गाने सुन सकते हैं। यहां आपको माइक के साथ आने वाले ईयरबड्स भी दिए जा रहे हैं जिनसे आप हैंड फ्री कॉलिंग भी कर सकते हैं। यह वॉटरप्रूफ ईयरबड्स है। आप इन्हें रनिंग, जिम, वॉकिंग आदि करते समय भी यूज कर सकते हैं।

यह Earbuds पोर्टेबल है और यह लंबी बैटरी लाइफ के साथ आते हैं। इसकी बैटरी की केपैसिटी 300mAh है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 वर्जन है।एक बार चार्ज करने पर आप इसे 3 से 4 घंटे लगातार यूज कर सकते हैं। यह वॉयस असिस्टेंट ब्लूटूथ ईयरफोन है। इसकी वॉयस क्वालिटी काफी दमदार है। कम बजट में यह बहुत ही बढ़िया ईयरबड्स है।

यह IPX4 वॉटर और स्वेट रेसिस्टेंट ईयरबड्स है। पैसिव नॉयस कैंसिलिंग कैंसिलेशन के साथ इसमें एचडी माइक भी है। यहां आपको डिजिटल डिस्पले केस भी दिया जा रहा है। यह हाईफाई स्टीरियो साउंड और डीप बास वाले ईयरबड्स है। यह 80 घंटे तक के स्टैंडबाई टाइम के साथ आता है। यह काफी हल्का और कंफर्टेबल है। इजी कनेक्टिविटी के लिए ईयरबड्स में ब्लूटूथ 5.0 है।

यह Earbuds On Amazon एंड्राइड और स्मार्टफोन के साथ कंपैटिबल है। यह माइक के साथ आते हैं जिससे आप हैंड फ्री कॉलिंग भी कर सकते हैं। आप इसे रनिंग, वॉकिंग, जिम आदि के समय भी यूज कर सकते हैं। अपने कॉल्स, म्यूजिक और वॉल्यूम को मैनेज करना आपके लिए बेहद आसान होगा। यह काफी लाइटवेट और कंफर्टेबल ईयरबड्स है जो बहुत ही किफायती कीमत में यहां आपको दिए जा रहे हैं।

स्टेबल और फास्ट कनेक्शन के लिए इस इयरबड्स में ब्लूटूथ 5.0 है। यह काफी हल्का और कंफर्टेबल टू वेयर है। यह आसानी से आपके कान पर फिट हो जाएगा। सिंगल चार्ज करने पर आप इसे 5 से 6 घंटे तक यूज कर सकते हैं। यह बहुत ही कम समय में फुल चार्ज हो जाता है। यह बहुत ही कंफर्टेबल फिट वाले ईयरबड्स है। इससे आपको हाई-फाई स्टीरियो साउंड मिलेगा।

यह बहुत ही को स्टाइलिश डिजाइन वाला Earbuds On Amazon है। यह 30 घंटे तक के प्ले टाइम के साथ आता है। सिंगल चार्ज करने पर आप इसे लगातार 10 घंटे तक यूज कर सकते हैं। इसकी बैटरी की केपैसिटी 300mAh है। इस ईयरबड्स ब्लूटूथ 5.2 है। यह काफी हल्का है और आसानी से आपके कान पर फिट हो जाएंगे। यह स्मार्टफोन और टैबलेट किस कंपैटिबल है।