देवस्थानम बोर्ड को तत्काल भंग करने की मांग को लेकर आप ने विधायक हरभजन सिंह चीमा के कार्यालय पर किया जोरदार प्रदर्शन

खबर शेयर करें -

काशीपुर । देवस्थानम बोर्ड को तत्काल भंग करने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज यहां उत्तराखंड चुनाव कैंपेन कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली के निर्देश पर जोनल प्रभारी तथा जिला उपाध्यक्ष अभिताभ सक्सैना के नेतृत्व में भाजपा विधायक हरभजन सिंह चीमा के कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया।
इस अवसर पर श्री सक्सैना ने कहा कि पहले तो भाजपा खुद को हिंदू धर्म का ही ठेकेदार बताती थी मगर अब तो वह मंदिरों का भी ठेकेदार बनने की कोशिशें कर रही है ,जो बेहद निंदनीय हैं ।आम आदमी पार्टी भाजपा के इस धर्म विरोधी कृत्य को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी । उन्होंने कहा कि यह देवभूमि है और यहाँ भाजपा द्वारा पूरे विश्व के हिंदुओं की अपार आस्था के केंद्र चार धामों के पुरोहित पंडाओ के अधिकारों के विरुद्ध देवस्थानम बोर्ड बनाकर भाजपा ने जो षड्यंत्र रचा है उसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। श्री सक्सैना ने कहा कि आदि ऋषि शंकराचार्य ने चारों धामों के संरक्षण की जो जिम्मेदारी अपने वंशजों को सौंपी थी उस व्यवस्था में नाजायज दखल देकर भाजपा सरकार उन्हें उनके अधिकारों से वंचित करने का काम कर रही है।

प्रातः 11 बजे आप कार्यकर्ता जोनल प्रभारी एवं जिला उपाध्यक्ष अभिताभ सक्सैना के नेतृत्व में विधायक कार्यालय पर एकत्र हुए मगर पूर्व की भांति इस बार भी विधायक अपने कार्यालय में मौजूद ही नहीं मिले। आप कार्यकर्ताओं ने विधायक कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया और प्रदेश की भाजपा सरकार से देवस्थानम बोर्ड को तत्काल भंग किए जाने की मांग की ।आम आदमी पार्टी के सोशल मीडिया सेल के प्रभारी पवित्र शर्मा एवं महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष श्रीमती गीता रावत ने कहा कि भाजपा हिंदू मान्यताओं से जिस तरह से खिलवाड़ कर रही है वह अत्यंत निंदनीय है ।आम आदमी पार्टी द्वारा आज किए गए जोरदार प्रदर्शन में पार्टी के युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष आकाश मोहन दीक्षित ,आरेंद्र वर्मा ,मनोज कुमार शर्मा, अनुराग शर्मा, रजनी ठाकुर ,नील कमल शर्मा ,विजय शर्मा आयुष मेहरोत्रा मोहम्मद शहजाद अंसारी मोहम्मद फैज ,ठाकुर मोहित चौहान विवेक शुक्ला सहित दर्जनों आप कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।