शादी के 2 दिन बाद ही दुल्हन की मौत: बेडरूम में इस हाल में मिली लाश, राज खुलने से पहले भागा दूल्हा

खबर शेयर करें -

बिहार के कटिहार जिले से एक चौंकने वाली खबर सामने आई है। जहां शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन की ससुराल में मौत हो गई। उसका शव दूल्हे के बेडरूम में फंदे से लटका मिला। मौत की खबर पूरे इलाके में आग  की तरह फैल गई। फिर इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस से लेकर मृतका के मायके वाले मौके पर पहुंच गए। लड़की के पिता ने कहा-मेरी बेटी ने सुसाइड नहीं कर सकती है, उसकी हत्या की गई है।

दूल्हे के बेडरूम में दुल्हन की मौत
दरअसल, यह दर्दनाक घटना कटिहार जिले के प्राणपुर थाना क्षेत्र के धनपाड़ा गांव की है। जहां दुल्हन बनकर निशा का शव उसके ही बेडरूम में 27 नवंबर को पंखे पर रस्सी के फंदे से लटका मिला। वहीं घटना के बाद से पति फरार है। इसके बाद निशा के परिवारवालों ने उसके पति और ससुरालवालों के खिलाफ दहेज और हत्या का मामला दर्ज कराया है। वहीं मामले की जांच कर रहे प्राणपुर थाना अध्यक्ष अमजद अली ने बताया कि मृतिका के पिता से लिखित आवेदन प्राप्त हुआ है। छानबीन शुरू कर दी है। मृतका का पति फरार है, बाकी लोगों से पूछताछ की जा रही है। हत्या है या आत्महत्या यह जल्द ही पता लगा लिया जाएगा।

पिता ने बताया क्यों उसकी बेटी को दूल्हे के घरवालों ने मार डाला
पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए मृतका के पिता जीवच मंडल ने बताया कि उनकी बेटी निशा की शादी 25 नवंबर को राजकिशोर मंडल (25) के साथ हुई थी।  26 नवंबर को हमने खुशी-खुशी बेटी को ससुराल के लिए विदा किया था। हम बहुत खुश थे कि आखिर बेटी की शादी हो गई। लेकिन हमें नहीं पता था कि हम जिसे डोली में विदा कर रहे हैं, अब उसका शव ही लौटकर घर आएगा। उन्होंने कहा-मेरी बेटी ससुराल में दहेज की भेंट चढ़ गई है। क्योंकि शादी से पहले ससुरालवालों ने दहेज की मांग की थी, जिसे हम लोगों ने जहां तक संभव हुआ उतना पैसा जुटाकर दहेज देकर बेटी को विदा किया था। साथ ही दामाद से कहा था, अगर कुछ सामान छूट गया है तो बाद में दे देंगे। बेटी से कुछ मत कहना है। लेकिन उन दरिंदों ने बेटी को ही मार डाला।