सर्दी में आपका कमरा होगा तेजी से गर्म! ये हैं सबसे किफायती Oil filled Room Heater, महज 310 रुपये से शुरू होती है EMI

खबर शेयर करें -

अगर आप भी इस इस सर्दी के मौसम में एक अच्छा हीटर लेने की सोच रहें हैं, तो हम आपको यहां ऑयल फील्ड हीटर के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकते हैं। आइए डिटेल में आपको कुछ शानदार मॉडल्स की जानकारी देते हैं।

रूम हीटर घरों में एक जरूरत बन गए हैं। सर्दी के मौसम में गर्म कपड़े पहन कर काम नहीं चलता,कई बार ठण्ड इतनी पड़ती है,कि कमरे को गर्म रखने के लिए रूम हीटर की जरूरत पड़ती है। मार्किट में कीमत,टेक्नोलॉजी और फीचर को ध्यान में रखते हुए कई तरह के रूम हीटर मौजूद हैं। रूम हीटर भी कई तरह के होते हैं,जिनमें फैन हीटर, हलोजन हीटर और ऑयल फील्ड हीटर शामिल हैं। ऑयल फील्ड हीटर ट्रेडिशनल तरीके से रूम को गर्म करता है, जिससे सारा रूम कवर होता है और लंबे समय तक वार्म भी रहता है। आमतौर पर ऑयल फील्ड हीटर कम पॉवर का इस्तेमाल करते हैं, जो आपका बिजली का बिल भी कम रखता है।

अगर आप भी इस इस सर्दी के मौसम में एक अच्छा हीटर लेने की सोच रहें हैं, तो हम आपको यहां ऑयल फील्ड हीटर के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकते हैं। आइए डिटेल में आपको कुछ शानदार मॉडल्स की जानकारी देते हैं।

Kenstar Oil filled Room Heater

सबसे पहले बात करते हैं केनस्टार के ऑयल फील्ड रूम हीटर के बारे में, जो 2400 वॉट की क्षमता के साथ आता है। यह रूम हीटर मीडियम और बड़े साइज रूम के लिए अच्छा मॉडल है। फीचर्स के मामले में आपको क्विक हीटिंग, टिप-ओवर कट-ऑफ स्विच, कॉर्ड विंडर, साइलेंट ऑपरेशन और कैस्टर व्हील्स की सुविधा भी मिल जाती है। इसके साथ ही यह प्रोडक्ट 3 हीट सेटिंग 1000/1500 और 2500 के साथ मिल जाता है, जिसे आप अपने हिसाब से इस्तेमाल कर सकते हैं। यह पोर्टेबल होने के साथ-साथ इस्तेमाल करने में भी आसान है। यह आपके रूम को जल्दी गर्म करने में सक्षम है और आपको घुटन भी नहीं होती। यह प्रोडक्ट ब्लैक गोल्ड कलर में ऑनलाइन 6,990 रुपये की कीमत पर मिलेगा,जिसके साथ 2 साल की वारंटी भी मिलती है। EMI ₹334 से शुरू ।

Singer Oil filled Room Heater

अब आपको सिंगर ब्रांड के ऑयल फील्ड रूम हीटर की जानकारी देते हैं,जो 2400 वॉट की क्षमता से लैस आता है। यह रूम ईटर बड़े साइज के कमरे को बड़ी तेज़ी से गर्म करता है। इसमें आपको 3 स्पीड सेटिंग्स भी मिल जाती हैं। यह मॉडल बिना सफोकेशन के आपके रूम को इस सर्दी के मौसम में गर्म रखता है। इसके अलावा यह ओवर हीटिंग प्रोटेक्शन,साइलेंट ऑपरेशन और कट-ऑफ स्विच की सुविधा के साथ मिल जाता है। इस प्रोडक्ट को वाइट कलर में ऑनलाइन 6,480 रुपये की कीमत में ख़रीदा जा सकता है,जिसके साथ 2 साल की वारंटी भी मिलती है। EMI ₹310 से शुरू।

Inalsa Oil filled Room Heater

आखिरी में Inalsa के रूम हीटर की बात करते हैं,जो 2500 वॉट की कपैसिटी के साथ मिल जाएगा। फीचर्स की बात करें तो इसमें 3 हीट सेटिंग्स, 11 फैन, साइलेंट ऑपरेशन, ओवर हीट प्रोटेक्शन, टिल्ट ओवर प्रोटेक्शन और कैस्टर व्हील्स साथ मिल जाते हैं। यह ऑयल फील्ड रूम हीटर किसी भी बड़े साइज रूम को आसानी से गर्म करता है। इसके अलावा यह बिना सफोकेशन और ड्राई फील कराए आपके रूम को वार्म रखता है। इसको आप आराम से किसी भी रूम में शिफ्ट भी कर सकते हैं। इस मॉडल को ग्रे कलर में ऑनलाइन 6,575 रुपये की कीमत और 2 साल की वारंटी के साथ ख़रीदा जा सकता है। EMI ₹314 से शुरू।