हल्द्वानी में आयोजित ईजा बैणी महोत्सव में ड्यूटी से घर जा रहे होमगार्ड जवान की सड़क हादसे में मौत

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी: गुरुवार को हल्द्वानी में आयोजित ईजा बैणी महोत्सव में वीआईपी ड्यूटी देने के बाद अपने घर लौट रहे होमगार्ड के एक जवान की सड़क हादसे में मौत हो गई है. होमगार्ड जवान के मौत के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है. बताया जा रहा है कि होमगार्ड कर घर लौट रहा था, तभी उसकी बाइक हादसे का शिकार हो गई. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

हल्द्वानी से ड्यूटी कर घर लौट रहा था होमगार्ड जवान: बताया जा रहा है कि 28 वर्षीय होमगार्ड जवान दीपक पनेरु भी वीआईपी ड्यूटी के लिए हल्द्वानी आया था और वह ड्यूटी पूरी करने के बाद देर शाम अपनी बाइक से अपने घर डालकन्या जा रहा था. इस दौरान अचानक बड़ोन चमोली गांव के पास उसकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क गिर गई, जिससे दीपक पनेरु की मौत हो गई है. घटना बीती रात 8 बजे की बताई जा रही है, जब वह ड्यूटी पूरी करने के बाद अपने घर जा रहा था. होमगार्ड जवान दीपक पनेरु के दो बच्चे हैं और वह धारी तहसील के अंतर्गत मुक्तेश्वर थाने में तैनात था.

घटना के बाद घर में छाया मातम:घटना की सूचना पुलिस ने मृतक के परिजनों को दे दी है. घटना की सूचना के बाद परिजनों का बुरा हाल है. जिला प्रशासन और थाना खनस्यु मामले की जांच कर रही है.गुरुवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हल्द्वानी में ईजा बैणी महोत्सव में शिरकत की सुरक्षा व्यवस्था में पुलिस के जवान के साथ-साथ होमगार्ड को तैनात किया गया था. जिसके लिए अन्य जगहों से भी कर्मियों को तैनात किया गया था.