दुर्गा मोटर मार्ग पर मारुति 800 कार दुर्घटनाग्रस्त, एक युवती की मौत जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल

उत्तरकाशी। उत्तराखंड के पर्वतीय मार्गों में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं इसी बीच उत्तरकाशी जनपद से दुखद खराब खबर सामने आ रही है। यहां दुर्गा मोटर मार्ग पर एक मारुति 800 कार दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरी। कार में तीन लोग सवार बताए जा रहे हैं जिनमें एक युवती की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने 108 की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।
यह भी पढ़े 👉 कोविड संदिग्ध के अंतिम संस्कार में शामिल होकर लौटे 10 लोग हुए संक्रमित
आपदा कंट्रोल रूम से प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तरकाशी के जुणगा मोटर मार्ग पर एक मारुति UK- 10-3055 दुर्घटनाग्रस्त हुई हैं जिससे उक्त वाहन में यात्रा कर रहे चालक सहित 03 लोग सवार थे।
घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची, पुलिस, एवं स्थानीय लोगों ने बुरी तरह से घायल दो लोगों को 108 की मदद से चिन्यालीसौड़ अस्पताल पहुंचाया जबकि बताया जाता है कि एक महिला की दुर्घटना के समय ही मौत हो गई ।
पुलिस ने इस घटना में मृत अंजलि पुत्री भाग सिंह, उम्र 18 वर्ष, ग्राम फेड़ी, उत्तराकाशी का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जबकि इस घटना में घायल–संगीता पत्नी जितेंद्र सिंह, उम्र लगभग 25 वर्ष, ग्राम फेड़ी, उत्तरकाशी, चंद्रकिशोर पुत्र रमेश प्रकाश, बडोनी, उम्र 24 वर्ष, ग्राम बड़ेथी, उत्तरकाशी जिन्हें उपचार हेतु जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया हैं।

Ad