इस नवरात्रि बदलने वाली है दुर्गा जी इन राशियों की किस्मत चमकेंगे सितारे

कर्क=प्रगति धीमी है, लेकिन यह निश्चित रूप से हो रहा है। अब हार मानने का समय नहीं है। रचनात्मक मेष राशि वालों को आज बहुत प्रेरणा मिलेगी। पूरे दिन आप सक्रिय और प्रसन्न महसूस करेंगें । कोई नई शारीरिक व्यायाम प्रणाली और खेल गतिविधियों की शुरुआत करना अच्छे स्वास्थ्य के लिए लाभदायक होगा यह परिवार के सदस्यों के साथ भावनात्मक फासलों को दूर करने के लिए अच्छा समय है। आप अपने दृष्टिकोण में और अधिक संवेदनशील हो जायेंगें । आप कि मनःस्थिति बहुत ही अस्थिर रहेगी । आप अपने रूप- आकार या पहनावे में कुछ बदलाव लाने का फैसला कर सकते है ।आप जोड़ों और मांसपेशियों के दर्द से ग्रस्त हो सकते हैं। हालांकि, किसी बड़ी स्वास्थ्य समस्या की चिंता करने की आवश्यकता नहीं हैं ।यात्रा करते समय आप को विष, अग्नि, धन हानि, आदि जैसे खतरों का सामना करना पड़ सकता हैं

credit: third party image reference

मकर=आप अपने रिश्ते में कुछ तनाव महसूस करेंगे, इसलिए अपने साथी के साथ खुले और ईमानदार रहें। सिंगल मेष आज किसी से रिफ्रेशिंग मिलेंगे। भाग्य आपके पक्ष में है; अतएव आपका मूड बहुत अच्छा रहेगा । आप के लॉटरी जीतने या सट्टा बाजार में लाभ हासिल करने की अच्छी संभावनाएं हैं आपके सहज ज्ञान और भावनाओं के बीच बुनियादी संघर्ष होने के कारण में कोई भी सही निर्णय लेना अब चुनौतीपूर्ण हो सकता है। यदि आप उलझन में हैं, तो एक विशेषज्ञ या बुजुर्ग व्यक्ति की मदद ले।

यह भी पढ़े 👉 बाइक सवार पूर्व सैनिक की दुर्घटना में मौत

धनु=आपका पेट आज आपका कमजोर स्थान है, इसलिए यदि आप शराब पीने का फैसला करते हैं या वसायुक्त भोजन लेना चाहते हैं, तो संयत रहें। कॉफी की जगह चाय पिएं।कम से कम एक सप्ताह के लिए सबकुछ छोड़कर कहीं गायब होने का विचार हमेशा आपको आकर्षित करता रहा है। इसे हकीकत बनाएं।आज आप बहुत सारे नए रोमांचक अवसर लाएंगे। आप किसी भी चुनौती को लेने के लिए ऊर्जावान और तैयार महसूस करेंगे। कुछ नया करने की कोशिश करने का यह सही समय है।

Ad