गोरापडाव हाथी खाल के बाद लालकुआं में बना एक और माइक्रो कंटेन्मेंट जोन

खबर शेयर करें -

लालकुआं। देशभर में तेजी से बढ़ रहे कोविड-19 के मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन ने लालकुआ के वार्ड नंबर एक में हॉस्पिटल रोड को माइक्रो केंटेन्मेंट जोन बनाया है। जबकि प्रशासन ने गुरुवार को गोरापड़ाव के हाथीखाल क्षेत्र को केंटेन्मेंट जॉन बनाया था।

यह भी पढ़े 👉 तीन तलाक देने पर पति सहित पांच पर केस दर्ज

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। प्रशासन की टीम द्वारा अभियान चलाकर मास्क पहनने व दो गज की दूरी बनाए रखने के लिए लोगो को जागरूक किया जा रहा है वही क्षेत्रवासियों की कोरोना की जांच की जा रही है। इसके अलावा वेक्सीनेशन भी तेजी से किया जा रहा है। शुक्रवार को प्रशासन द्वारा नगर के वार्ड नंबर एक मे इंटर कॉलेज गेट से जगदीश अग्रवाल की दुकान तक के क्षेत्र को माइक्रो केंटेन्मेंट जोन बनाया है। क्षेत्र में रहने वाले लोगों की कोरोना जांच के साथ ही उनसे संपर्क में आए लोगों को चिन्हित किया जा रहा है। इसके अलावा गुरुवार को घोषित किये गए माइक्रो कंटेन्मेंट जोन हाथीखाल गोरापड़ाव में सेम्पलिंग कराकर कोरोना जांच के लिए भेजी है।

यह भी पढ़े 👉 तो क्या उत्तराखंड में लग सकता है नाईट कर्फ्यू, आज साम कैविनेट की बैठक में लिया जा सकता है निर्णय

इध रउप जिलाधिकारी ऋचा सिंह के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग और नगर पंचायत की टीम द्वारा विभिन्न क्षेत्रो में अभियान चलाया गया।