पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की कि जमकर तारीफ, कहीं यह बड़ी बात

खबर शेयर करें -

रामनगर: पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के आज रामनगर पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. वहीं, इस मौके पर त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की जमकर तारीफ की और कहा कि उत्तराखंड के विकास को लेकर प्रदेश सरकार पूरी पारदर्शिता से कार्य कर रही है. वहीं, इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने सलाहकार के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे होने के सवाल पर कहा कि यह आरोप लगाने वाले कौन हैं, उत्तराखंड के सभी लोग जानते हैं. ऐसे में उत्तराखंड इस तरह की ब्लैकमेलिंग की पॉलिटिक्स नहीं चलनी चाहिए.

बता दें कि गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत रामनगर के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने रामनगर विधायक दीवान सिंह बिष्ट के कार्यालय में कार्यकर्ताओं से बातचीत की और उनका मनोबल बढ़ाया. इस दौरान रावत ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सरकार की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि आज सरकार प्रदेश के विकास को लेकर पूरी तरह पारदर्शिता से काम कर रही है.

वहीं, उन्होंने दिल्ली में हुई उत्तराखंड की बेटी की हत्या के मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले पर बोलते हुए त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि वह न्यायालय के निर्देश के खिलाफ नहीं है. लेकिन उन्होंने न्यायालय का निर्णय सुना है, उसको लेकर वह आहत हैं. इस मामले में उन्होंने मुख्यमंत्री धामी से भी वार्ता की है, जल्द ही इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दाखिल की जाएगी.

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के कार्यकाल में उनके औद्योगिक सलाहकार रहे डॉ केएस पंवार के लगे मनी लॉन्ड्रिंग के मामले पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप कहा लगा है. प्रदेश की सियासत में यह आरोप लगाने वाले कौन हैं, यह उत्तराखंड के सभी जानते हैं. ऐसे में उत्तराखंड में इस तरीके की ब्लैकमेलिंग पॉलिटिक्स नहीं चलनी चाहिए.