लूडो की ऑनलाइन बाजी में खुद को ही हार बैठी पत्नी! पति ने लगाया गंभीर आरोप, पुलिस चकराई

खबर शेयर करें -

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी पर खुद को ही लूडो की ऑनलाइन बाजी में दांव पर लगाकर हार जाने का आरोप लगाते हुए वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किया है. हालांकि इस संबंध में अभी तक पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. लेकिन सोशल मीडिया से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने जब मामले की पड़ताल की तो पत्नी ने पति के आरोपों को नकार दिया है. पत्नी का कहना कि उसका पति नशेड़ी है. पुलिस का कहना है कि यदि पति इस संबंध में कोई मामला दर्ज करवाता है तो उस पर जरुर कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के अनुसार मामला प्रतापगढ़ के नगर कोतवाली इलाके के देवकली मोहल्ले का है. यहां का युवक उमेश राजस्थान के जयपुर में रहकर भट्टे पर नौकरी करता है. उसकी पत्नी देवकली मोहल्ले में किराए के मकान पर रहती है. उमेश का आरोप है कि लूडो गेम के फेर में उसकी पत्नी खुद को ही हार बैठी है. जब वह जयपुर से वापस लौटा तो पत्नी ने उसके साथ रहने से इनकार कर दिया.

पत्नी के पास रुपये नहीं थे तो खुद को लगा दिया दांव पर
उमेश के मुताबिक उसने पुलिस को शिकायत की है. उमेश का कहना है कि उसकी पत्नी मकान मालिक के साथ मोबाइल पर लूडो की ऑनलाइन बाजी खेल रही थी. उसके पास दांव पर लगाने के लिए रुपये नहीं थे और गिरवी रखने को भी कुछ नहीं था. इस पर उसने खुद को दांव पर लगा दिया. बाद में वह लूडो की बाजी में हार गई. उमेश का आरोप है कि उसकी पत्नी के मकान मालिक से संबंध बन गए. इसके चलते अब वह उसी के साथ रहना चाहती है.

पत्नी ने पति के आरोपों को नकारा
पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल का कहना है कि पुलिस को सोशल मीडिया के जरिए इस मामले की जानकारी मिली थी. पति ने इस बाबत पुलिस से कोई भी शिकायत नहीं की है. सोशल मीडिया से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने जब मामले की पड़ताल कि तो उमेश की पत्नी ने पति के आरोपों को नकार दिया. पत्नी का आरोप है कि उसका पति खुद जुआ खेलता है और नशा भी करता है. वो बेबुनियाद आरोप लगा रहा है. पत्नी का दावा है कि उसने कभी भी लूडो नहीं खेला है.