देहरादून पधारे स्वामी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, राजधानी हुई भक्तिमय , लाखों सनातनी भक्तों से किया संवाद

खबर शेयर करें -

राजू अनेजा,काशीपुर। श्री बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने देहरादून पहुंच कर परेड ग्राउंड में आयोजित भव्य दिव्य दरबार में लाखों सनातनी भक्तों से संवाद किया। वे मुख्यमंत्री आवास पर भी गए जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी ने मुख्यमंत्री के परिवार को आशीर्वाद प्रदान किया और देवभूमि के भव्य विकास की कामना की।

देहरादून पहुंचने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट सहित प्रदेश के मंत्रियों व विधायकों सहित कार्यक्रम के मुख्य संयोजक दीपक बाली कार्य अध्यक्ष निवृत्ति यादव अमित त्यागी मनीष चावला सुमित अदलखा सह संयोजक आदित्य नागर डॉक्टर विशाल गर्ग, गंधार अग्रवाल अमित सैनी ,अमित शर्मा ,मनोज बिष्ट, सुभाष जोशी ,उदय शंकर भारद्वाज ,सरवन त्यागी, जितेंद्र पोखरियाल, नितिन पुंडीर, श्रीमती अनीता चौहान ,जय कुमार सोम, एवं मीडिया कोऑर्डिनेटर नवीन ठाकुर सहित प्रदेश के अनेक गणमान्य लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश के युवा हृदय सम्राट मुख्यमंत्री धर्म रक्षक पुष्कर सिंह धामी रहे, जबकि विशिष्ट अतिथि स्वामी चिदानंद सरस्वती जी महाराज रहे। क्योंकि प्रदेश के लोग स्वामी धीरेंद्र शास्त्री के उत्तराखंड आगमन का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे लिहाजा जैसे ही धीरेंद्र शास्त्री देहरादून पहुंचे तो उनके स्वागत में उमडे लाखों सनातनी जनसमूह का उत्साह देखते ही बनता था। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और बालाजी महाराज के जय कारों से पूरा माहौल गूंज उठा और लोग धीरेंद्र शास्त्री की झलक पाने के लिए बड़े ही बेताब नजर आए ।लिहाजा कार्यक्रम के आयोजकों और पुलिस को भीड़ को नियंत्रित करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। स्वामी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने स्वागत में उमडे लाखों सनातनियों का आभार व्यक्त करते हुए उन्हें सुखी जीवन का आशीर्वाद दिया और भक्तों से संवाद कायम किया। भव्य दिव्य दरबार निर्धारित समय से करीब 5 घंटे विलंब से रात्रि करीब 9:00 बजे शुरू हुआ फिर भी भक्तजन टस से मस नहीं हुए और जमे रहे । यह दरबार देर रात्रि तक चला। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद भी भीड़ का आलम यह था कि लोग स्वामी जी का नजदीक से दीदार करें बगैर जाने को तैयार ही नहीं थे। कार्यक्रम के कुशलता पूर्वक निपट जाने पर शासन प्रशासन और आयोजको ने राहत की सांस ली और सभी ने कार्यक्रम में आए भक्तों का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में उमडने वाली भारी भीड़ के मद्देनजर दून पुलिस ने ट्रैफिक को परिवर्तित किया था और सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे।

वरिष्ठ भाजपा नेता और इस कार्यक्रम के मुख्य संयोजक दीपक बाली ने बताया कि श्री पशुपतिनाथ मंदिर भारत, चैरिटेबल ट्रस्ट के तत्वावधान मे इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जो पूरी तरह सफल रहा। श्री बाली ने भी प्रदेश के कोने-कोने से आए भक्तों का आभार व्यक्त किया और कार्यक्रम को सफल बनाने में दिए गए सहयोग पर उन्हें साधुवाद दिया। काशीपुर से गए गगन कांबोज, पंकज टंडन सूर्य प्रताप सिंह चौहान ,बिट्टू राणा,पवित्र शर्मा, अजयवीर यादव, राकेश चौहान विवेक चौहान ,प्रधान अमित सहरावत , सूरज कांबोज सहित उनके अनेक साथियों ने भी स्वामी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लिया और कार्यक्रम की व्यवस्थाओं को सुगम बनाने में सहयोग दिया।