नशे की लत ने बनाया हत्यारा, चिलम पीने को नही दी तो कर दी हत्या

रामनगर: नशे की लत में मनुष्य इसकदर हैवान बन जाता है कि वह इसके लिए हत्या भी कर देता है। रामनगर में बाईपास पुल के पास हुई हत्या का कारण भी नशे की लत ही रही। पीने के लिए चिलम नहीं मिलने के कारण आक्रोश में आये युवक ने ही पत्थर से सिर कुचलकर हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
बता दें कि गत रविवार को रामनगर के कोसी नदी बाइपास पुल के समीप मंदिर परिसर में युवक का शव बरामद किया गया था । युवक की पत्थरों से सिर कुचल कर हत्या की गई थी। जिसकी शिनाख्त मोहल्ला गुलरघट्टी नई बस्ती निवासी चंद्रसेन कश्यप उर्फ चांद पुत्र सीताराम कश्चप के रूप में की गई। पुलिस की टीमें हत्याकांड के खुलासे में लगी हुई थी। मंगलवार को पुलिस ने मोहल्ला बंबाघेर निवासी सौरभ चंद्रा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। जिसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

ये भी पढ़ें- कार के खाई में गिरने से चालक की मौत, चार अन्य घायल

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि सौरभ व तीन अन्य युवकों ने मृतक चंद्रसेन के साथ मंदिर परिसर में चिलम पी। चंद्रसेन द्वारा सौरभ को एक ही बार चिलम पीने को दी। जिसके बाद आरोपी का मृतक युवक से विवाद भी हुआ था। कुछ देर बाद आरोपी व अन्य तीनो युवक वहां से चले गए। करीब आधे घंटे बाद आरोपित सौरभ फिर चंद्रसेन के पास आया। दरी बिछाकर पेड़ के नीचे सोए चंद्रसेन सिर पर पत्थर मार दिया। जिससे सौरभ उसकी मौत हो गई। कोतवाल अबुल कलाम ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Ad