पत्नी ने दूसरे कमरे में सोने को कहा तो पति ने पंखे से लटककर दे दी जान

हल्द्वानी: मुखानी थाना क्षेत्र में स्मैक के नशे के लती युवक ने चुन्नी का फंदा लगाकर जान दे दी। सुबह पत्नी जागी तो बगल के कमरे में पति को पंखे से लटके देख उसके पैरों के नीचे जमीन खिसक गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़े 👉 नवीं की वार्षिक व 10वीं के मासिक अंकों के आधार पर प्रोन्नत किये जायेंगे हाई स्कूल के छात्र, पढ़े पूरी रिपोर्ट
मुखानी थाना क्षेत्र के ग्राम टोक पनियाली निवासी सुनील कुमार आर्य पुत्र कैलाश चंद्र आर्य की उम्र 30 वर्ष बुधवार की रात को पत्नी व बच्चों से अलग दूसरे कमरे में सो गया। प्रातः जब काफी देर तक कमरे से बाहर नही निकला तो उसकी पत्नी ने कमरे में जाकर देखा। जहा पर वह चुन्नी के सहारे पंखे से लटका हुआ था। सूचना पर थाना प्रभारी मुखानी सुशील कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। और ग्रामीणों की मदद से शव को नीचे उतारा। लेकिन सुनील की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि वह स्मैक और शराब का लती था। बुधवार की रात को पत्नी ने उसे अपने कमरे में सोने को मना कर दिया। जिसके बाद वह अलग कमरे में सोने चला गया। मृतक की एक छोटी बच्ची और घर में एक छोटा भाई है। और परचून की दुकान चलाकर अपना जीवन यापन कर रहे थे।

Ad