9 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, हालत गंभीर आरोपी गिरफ्तार


नानकमत्ता। क्षेत्र के एक गांव में होली खेलने आए एक नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।  रिश्तेदारी में होली खेलने आई एक नाबालिक नौ वर्षीय बच्ची के साथ गांव के एक व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बच्ची को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

बीते रविवार की रात की है। पुलिस के अनुसार नानकमत्ता क्षेत्र के एक गांव में 9 वर्ष की बच्ची परिजनों के साथ रिश्तेदारी में होली खेलने आई थी। गांव का ही एक 32 वर्षीय युवक बच्ची को जबरदस्ती खेत में उठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। इस दौरान बच्ची के चेहरे में भी काफी चोटें आई हैं। बच्ची के गायब होने पर परिजनों ने उसकी काफी ढूंढ खोज की। जिसके बाद बच्ची घर के पास के ही एक खेत में लहूलुहान हालत में मिली।
परिजनों द्वारा मामले की सूचना पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 में दी गई। जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस को परिजनों द्वारा गांव के ही एक युवक के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई । जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। नानकमत्ता थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट ने बताया कि बच्ची के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया है। आरोपी के खिलाफ धारा 376 व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है जबकि पीड़ित बच्ची की नाजुक हालत को देखते हुए उसे सुशीला तिवारी चिकित्सालय हल्द्वानी में भर्ती कराया गया है।

Ad